Bageshwar News :रामनगर से बागेश्वर आ रही केमू की बस का ब्रेक फेल,बस में बैठे 14 यात्रियों में मची अफरातफरी, चालक ने सूझबूझ से बचाई यात्रियों की जान

0
ख़बर शेयर करें -

रामनगर से बागेश्वर आ रही केमू की एक बस लौबांज के पास असंतुलित हो गई। चालक ने बस को पहाड़ी से टकरा दिया। जिससे बस में बैठे 14 यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

घटना में बस में बैठे सभी यात्री, चालक व परिचालक सुरक्षित हैं। चालक के अनुसार, ब्रेक फेल हो गया था। घटना की सूचना बागेश्वर केमू प्रभारी व रामनगर के प्रभारी को दे दी है।

सोमवार की सुबह रामगर से बस संख्या यूके-04-पीए- 0249 यात्रियों को लेकर बागेश्वर के लिए रवाना हुई। कौसानी से आगे लौबांज की ढलान में बस अनियंत्रित हो गई। उसकी गति अचानक तेज हो गई। बस में बैठे लगभग 14 यात्री सकते में आ गए। कुछ यात्री चिखने-चिल्लाने लगे लेकिन तब तक चालक ने बस को सुरक्षित ढंग से कच्ची पहाड़ी से टकरा दी। बेकाबू हो रही बस रुक गई। घटना में सभी यात्री सुरक्षित बच गए। बस को भी किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त निर्देशों पर जनपद में चला सघन चैंकिग/सत्यापन अभियान, ज्वैलर्स शोरुम/दुकानों में किये गये सुरक्षा प्रबन्धों को जांचा गया

💠चालक ने सूझबूझ से बचाई यात्रियों की जान

परिचालक महेश नैनवाल ने बताया कि यात्रियों को अन्य वाहनों से बागेश्वर भेजा। बस चालक पूरन पुजारी ने बताया कि लौबांज के बास अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया। बस अनियंत्रित होने लगी। उन्होंने किसी तरह बस को खाई में जाने से बचाया। किसी भी यात्री को किसी किस्म की चोट नहीं लगी है। बस रुकने के बाद उसमें बैठे यात्रियों ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में पहल बार आयोजित किया जाएगा अंतरराष्ट्रीय आयुर्वेद सम्मेलन,तैयारियां शुरू

घटना की जानकारी केमू स्टेशन प्रभारी रामनगर देवेंद्र कांडपाल तथा बागेश्वर प्रभारी केडी भट्ट को दी गई। बागेश्वर प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *