अल्मोड़ा: ग्राम प्रधान को दी जान से मारने की धमकी, गांव वालो से भी की गाली-गलौज, मुकदमा दर्ज

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा नगर से सटे ग्राम सभा बख के ग्रामीणों ने विशेष समुदाय के लोगों पर जबरन जमीन कब्जाने और ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

🔹ग्रामीणों में आक्रोश

इस मामले में ग्रामीणों में काफी आक्रोश बना हुआ है। साथ ही गांव में इन अभियुक्तों द्वारा गलत भाषा का उपयोग कर आतंक का माहौल बनाया गया। जिस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने आज रविवार को कोतवाली घेर दी। साथ ही प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जान से मारने और गाली गलौच के संबंध में मुकदमा दर्ज किया और‌ इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं ग्रामीणों ने जल्द से जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

🔹जानें पूरा मामला

दरअसल आज रविवार को नगर से सटे ग्राम सभा बख में एक विशेष समुदाय के लोगों पर जमीन कब्जाने के नाम पर बुजुर्ग महिला को धमकाने का आरोप लगाया है। ग्राम प्रधान बख देवेंद्र सिंह बिष्ट ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि सैफ अंसारी ने ग्रामीण बुजुर्ग महिला रमा देवी और पूरन सिंह से बतमीजी कर उनके मकान के आधे हिस्से को जबरन कब्जाने का आरोप लगाया। साथ ही घटना स्थल में पहुंचने पर आरोपी ने पीड़ित महिला व उन्हें गाली गलौच कर जान से मारने और सरे बाजार में देख लेने की धमकी दी।

🔹पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

प्रधान और ग्रामीणों की तहरीर पर पुलिस ने शैफ अंसारी पुत्र जावेद अख्तर अंसारी, निवासी धारानौला अल्मोड़ा के खिलाफ 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि सैफ अंसारी के खिलाफ 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभियुक्तों की गाड़ी पुलिस ने जब्त कर ली है। अभियुक्त अभी पकड़ से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *