Almora News:पेंशन वेतन की मांग को लेकर रोडवेज कर्मियों ने किया प्रदर्शन

0
ख़बर शेयर करें -

बकाया वेतन,पेंशन और सेवानिवृत्ति परिलाभ का भुगतान करने की रोडवेज कार्मिकों ने मांगे रखी।राजकीय कर्मचारियों की तरह पेंशन देने सहित अन्य मांगों के लिए रोडवेज कर्मचारियों ने लोअर माल रोड स्थित कार्यशाला परिसर में प्रदर्शन किया। इस मौके पर आयोजित बैठक में 31 जनवरी को दिल्ली के जंतर-मंतर में होने वाले धरने में शामिल होने का निर्णय लिया गया।

🔹चुनाव का करेंगे बहिष्कार 

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग ने उत्तराखंड में 4 सितंबर तक मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान किया जारी

बृहस्पतिवार को रोडवेज कर्मियों ने प्रदर्शन कर कहा कि परिवहन निगम में कई साल सेवा देने के बाद सेवानिवृत्ति होने वाले कर्मी आर्थिक समस्या का सामना कर रहे हैं। निगम कर्मियों को राजकीय कर्मचारी घोषित कर उन्हें इनकी तरह पेंशन मिलनी चाहिए। उन्होंने महंगाई भत्ता देने की भी मांग की। चेतावनी दी कि जल्द मांगों पर गौर नहीं किया गया तो लोकसभा चुनाव का बहिष्कार होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:भारतीय जनता पार्टी व विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त नेतृत्व ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा से की मुलाकात,नगर में नगर में हो रही अपराधिक गतिविधियों की बढ़ोतरी से कराया अवगत

🔹यह लोग रहे शामिल 

इस दौरान अंबा दत्त जोशी, उमेश चंद्र भट्ट, भुवन जोशी, बिशन सिंह, समीउल्लाह, हरीश चंद्र पांडे, राम दत्त पपनै, जीवन टम्टा, भोपाल मेहता, देवकीनंदन पाठक, गिरवर सुयाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *