Almora News:गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर खिलाड़ियों ने क्रॉस कंट्री दौड़ में दिखाया दमखम,जाने विजेताओं के नाम

ख़बर शेयर करें -

खेल विभाग की ओर से गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज गुरुवार को क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया।ओपन पुरूष और महिला वर्ग की क्रॉस कंट्री दौड़ रखी गयी जिसमें पुरूष वर्ग में हीरा लाल और महिला वर्ग में राधा भट्ट ने बाजी मारी।

अल्मोड़ा के मालरोड स्थित चौघानपाटा से आयोजित क्रॉस कंट्री दौड़ का शुभारंभ मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक मनोज तिवारी, उत्तराखंड स्टेट बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी और रेडक्रॉस सोसायटी के चैयरमैन मनोज सनवाल ने संयुक्त रूप से दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कुमाऊं मंडल के टनकपुर-पिथौरागढ़ मार्ग पर चंपावत बाईपास को मिली हरी झंडी

दौड़ का आयोजन चौघानपाटा से पुलिस लाइन व वापस पुलिस लाइन से चौघानपाटा तक हुआ। दौड़ के ओपन पुरूष वर्ग में हीरा लाल और महिला वर्ग में राधा भट्ट ने बाजी मारी। वहीं दौड़ में दस अन्य खिलाड़ियों को भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :कालाढूंगी रोड में दो कारों की भिड़ंत,एक युवक की मौत,पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को लिया कब्जे में

इस मौके पर यहां जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश कनवाल, क्रीड़ा अधिकारी अरूण बग्याल, व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष सुशील साह, गिरीश मल्होत्रा, डॉ. जेसी दुर्गापाल, जीवन प्रकाश, हरीश गोस्वामी, भूपेंद्र सिंह भंडारी, हीरा कनवाल, यशवंत कुमार, मनीष कनवाल, लता अरोरा, प्रभा नेगी, प्रेम सिंह रावत, प्रशांत मेहरा, योगेश कुमार, मदन कुमार समेत आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *