Almora News:ब्लड बैंक की व्यवस्था पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, धरने पर बैठने का किया ऐलान

ख़बर शेयर करें -

ब्लड बैंक को लेकर कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट और मनोज तिवारी ने धरने पर बैठने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि तमाम निवेदन के बाद भी सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।जिले की जनता के लिए वह आगे आकर मेडिकल कॉलेज में धरने पर बैठेंगे।

🔹सरकार ब्लड स्टोरेज की व्यवस्था तो करे

रविवार को अल्मोड़ा पहुंचे द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का निर्माण कांग्रेस सरकार ने करवाया था, लेकिन भाजपा सरकार एक अदद ब्लड बैंक तक नहीं दे पा रही है। ब्लड बैंक के बिना मेडिकल कॉलेज को चलाना संभव ही नहीं है। कहा कि वह सरकार को सैकड़ों यूनिट ब्लड उपलब्ध करवाने को तैयार हैं, लेकिन कम से कम सरकार ब्लड स्टोरेज की व्यवस्था तो करे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्रावण मास के पवित्र माह में आज हवालबाग समीप शिव मन्दिर देवस्थल में शिव महापुराण कथा का आयोजन हुआ प्रारम्भ

🔹पांच दिवसीय धरना प्रदर्शन करेंगे

आरोप लगाया कि सरकार की अनदेखी का नतीजा है कि गंभीर मरीज आए दिन रेफर हो रहे हैं। कुछ मरीज जान तक गवां चुके हैं। इसके बाद भी सरकार आंख बंदकर बैठी हुई है। कहा कि मेडिकल कॉलेज में ब्लड बैंक खुलवाने को वह जल्द ही पांच दिवसीय धरना प्रदर्शन करेंगे। जल्द ही इसकी तारीख तय कर ली जाएगी। प्रदर्शन में अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी, पूर्व विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोज सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *