Almora News:लमगड़ा थाने की एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने सवा दो किलो चरस के साथ दो  लोगो को दबोचा

ख़बर शेयर करें -

लमगड़ा पुलिस, एएनटीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने सवा दो किलो चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ग्रामीण क्षेत्रों से चरस खरीदकर हल्द्वानी बेचने जा रहे थे। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

🔹जाने मामला 

जिले में नशा तस्करी रोकने के लिए एसएसपी आरसी राजगुरु ने पुलिस टीमों को अलर्ट रहने व मुखबिर तंत्र को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत शुक्रवार को पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि लमगड़ा क्षेत्र में दो युवक चरस तस्करी की फिराक में हैं। इस पर प्रभारी थानाध्यक्ष लमगड़ा संजय जोशी, एसओजी प्रभारी सुनील धानिक और एएनटीएफ प्रभारी सौरभ भारती अपनी-अपनी टीम के साथ मोतियापाथर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक की चेतावनी के बाद हरकत में आया विभाग,गैस गोदाम लिंक मोटर मार्ग के सुधारीकरण का कार्य हुआ प्रारम्भ

🔹पुलिस की कार्रवाही 

इस दौरान भांगादेवली की ओर से दो लोग संदिग्ध हालात में आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर दोनों ने भागने का प्रयास किया। पकड़कर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना नाम भुवन चन्द्र सुयाल निवासी ग्राम नैकाना तल्ला रामगढ नैनीताल और नवल पाण्डे निवासी ग्राम कोकिलबना सूपी मुक्तेश्वर नैनीताल बताया। तलाशी लेने पर भुवन चंद्र से 1.230 किग्रा और नवल पाण्डे के पास से 1.150 किग्रा चरस बरामद हुई। शनिवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में एसआई विजय नेगी, जीतेंद्र सिंह मेहता, दिनेश कार्की, देवराज, विरेन्द्र सिंह, राजेश भट्ट शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *