Almora News :धामस न्यायपंचायत में हुआ पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक का जोरदार स्वागत,भीमगदा में बिजली के पोल लगवाने के लिए ग्रामवासियों ने किया पूर्व दर्जा मंत्री का आभार व्यक्त

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-हवालबाग विकासखण्ड के धामस न्यायपंचायत के रौन डाल के रौन गांव में ऐतिहासिक/पौराणिक स्थल भीम गदा में लम्बे समय से स्थानीय नागरिक बिजली के पोलों की कमी से जूझ रहे थे, लम्बी दूरी पर बिजली के पोल होने से छेत्र वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। छेत्र वासियों के द्वारा पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक से इस विषय में अनुरोध किया गया।

जिस पर श्री कर्नाटक के द्वारा अविलम्ब विद्युत विभाग के अधिशासी अभियन्ता से वार्ता कर तुरन्त उक्त स्थल पर बिजली के नये पोल लगाने की मांग की गयी।जिस क्रम में विधुत विभाग द्वारा उक्त स्थल पर पोल लगा दिये गये हैं। छेत्र वासियों ने अल्प समय में समस्या का समाधान होने पर श्री कर्नाटक का आभार व्यक्त किया। विदित हो कि वर्तमान में उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक अल्मोड़ा विधानसभा के भ्रमण में हैं तथा गांव गांव पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुना रहे हैं तथा अपने स्तर से समस्याओं के समाधान के लिए अविलम्ब प्रयास भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :पर्यटन सेक्टर में 20 लाख नई नौकरियां देगी धामी सरकार

श्री कर्नाटक ने कहा कि बिजली,पानी,शिक्षा, सड़क लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं में शामिल हैं।वे प्रयास कर रहे हैं कि अल्मोड़ा विधानसभा के प्रत्येक गांव तक वे पहुंचे तथा वहां की जो भी मूलभूत समस्याएं हैं उनको जानकर अपने स्तर से जितना समाधान हो सकता है करें।श्री कर्नाटक ने कहा कि जनप्रतिनिधियों का काम ही है जनता की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास करते रहना। दूरस्थ गांवों में जहां बिजली के ट्रान्सफारमर की दिक्कत है,बिजली के पोलों की दिक्कत है,गैस की गाड़ी नहीं पहुंच रही आदि के समाधान के लिए वे सदैव प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही विधानसभा अन्तर्गत सभी ब्लाकों का उनके द्वारा रोस्टर बनाकर भ्रमण किया  जा रहा है तथा लगातार समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जा सके। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा बहू ने अपने प्रेमी संग मिलकर की सास की गला दबाकर हत्या,जाने वजह

इस अवसर पर मुख्य रूप से उक्त क्षेत्र के सतीश आर्या, प्रकाश लाल, रामलाल, वीरेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार, सूरज कुमार, करण आर्या, केशव आर्या , देव कुमार, राजेंद्र राम, ललित मोहन जोशी ,भाव राम, देवानंद, अभिषेक, गिरीश राम, प्रकाश राम, लक्की आर्या के अतिरिक्त देवेंद्र कर्नाटक, हेम जोशी, प्रकाश सिंह, भूपेन्द्र भोज, रोहित शैली उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *