Almora News :अल्मोड़ा में भाजपा जिलाध्यक्ष का पुलिस कर्मी को धमकाते हुए वीडियो वायरल, ‘तुझे लाइन हाजिर कर दूंगा’,भाजपा के साथ पुलिस विभाग में भी हलचल

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पुलिस कर्मी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैं देहरादून में पार्टी की बैठक से आ रहा हूं।

इसे कितने पैसे देने हैं, इससे बात करो। मैं तुझे लाइन हाजिर कर दूंगा। वीडियो वायरल होते ही भाजपा के साथ पुलिस विभाग में भी हलचल है। हालांकि भाजपा जिलाध्यक्ष ने एक अन्य वीडियो जारी कर अपना स्पष्टीकरण दिया है। एसएसपी मामले की जांच की बात कर रहे हैं।

बृहस्पतिवार सुबह से ही भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह लोधिया बैरियर के पास एक कार में सवार चेकिंग अभियान में जुटे पुलिस कर्मियों को हड़काते नजर आ रहे हैं। पुलिस कर्मी भी उनसे अपनी ड्यूटी निभाने की बात कर रहे हैं। कुछ देर तक चली बहस के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष को पहचाना करो कहकर वह वहां से रवाना हुए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक प्रह्लाद मेहरा का निधन,कृष्णा अस्पताल में ली अंतिम सांस,संगीत जगत में शोक की लहर

जिलाध्यक्ष बहुगुणा ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मामले की जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि यह मामला तीन महीने पहले का है। उन्होंने कहा कि चौकी में यात्रियों को परेशान किया जाता है। जब 40 मिनट तक मुझे रोक दिया तो यह आसानी से समझा जा सकता है कि आम यात्रियों के साथ चेकिंग के नाम पर कैसा व्यवहार होता होगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बैरियर में तैनात पुलिस कर्मी रात के अंधेरे में अवैध लीसा के वाहनों को पैसे लेकर रवाना कर देते हैं। उन्होंने मामले की जांच कर वीडियो बनाने वाले और वायरल करने वाले कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नव संवत्सर के स्वागत में हिन्दू सेवा समिति की ओर से अल्मोड़ा नगर में निकाली गई भव्य सांस्कृतिक शोभा यात्रा

💠एसएसपी ने बैठाई जांच

एसएसपी देवेंद्र पींचा ने कहा कि वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है। प्रारंभिक जांच में वीडियो तीन से चार महीने पुराना है। वीडियो वायरल होना गंभीर है। सीओ को जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं। साइबर सेल को भी जांच में लगा दिया है। यदि जरूरत पड़ी तो एसटीएफ को भी इसमें लगाया जाएगा। इसके बाद कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *