Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में करबला धारानौला रोड पर जाम का कारण बन रहे सड़क किनारे लगे वाहनों को हटाने की प्रक्रिया शुरु,वाहन नही हटाने पर होगी अग्रिम कार्यवाही

ख़बर शेयर करें -

कोतवाली अल्मोड़ा व ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों को हटाने के नोटिस किये चस्पा

श्री देवेन्द्र पींचा,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा विगत दिनों नगर के जन प्रतिनिधियों,विभिन्न संगठनों, गणमान्य व्यक्तियों,जिला प्रशासन,नगर पालिका प्रशासन आदि के साथ नगर अल्मोड़ा में ट्रैफिक व्यवस्था को और अधिक सृदृढ़ व सुव्यवस्थित बनाने के लिये गोष्ठी का आयोजन किया गया था,जिसमें धारानौला रोड किनारे लम्बे समय से खड़े वाहनों से लगने वाले जाम की समस्या से निजात पाने के लिये आवश्यक कदम उठाने हेतु चर्चा की गयी थी।

उसके पश्चात एसएसपी महोदय द्वारा नगर में सुव्यवस्थित यातायात हेतु सीओ यातायात/प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा/निरीक्षक यातायात/उपनिरीक्षक यातायात को करबला धारानौला रोड किनारे लम्बे समय से खड़े वाहनों को हटाने के लिये आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :रानीखेत-रामनगर मार्ग से हल्द्वानी जा रही कार 500 मीटर गहरी खाई में गिरी,हादसे में दो बच्चों सहित छह लोग घायल

स्थानीय जनता व पर्यटकों को यातायात संबंधी समस्या का सामना न करना पड़े, उसके लिए अल्मोड़ा पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

दिनांक 20/05/2024 को सीओ अल्मोड़ा/यातायात श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक श्री जगदीश चन्द्र देऊपा कोतवाली अल्मोड़ा व निरीक्षक यातायात श्री दरबान सिंह मेहता द्वारा पुलिस बल के साथ संयुक्त अभियान चलाकर करबला से धारानौला रोड के किनारे लम्बे समय से खड़े 29 वाहनों को हटाने के नोटिस चस्पा किये गये है। नोटिस के पश्चात भी वाहन स्वामियों द्वारा अपने वाहनों को हटाया नही जाता है, तो पुलिस द्वारा वाहनों को क्रेन से पुलिस लाईन डंपिग जोन में डालकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जायेगी ।अन्य वाहनों को भी चिन्हित किया जा रहा है, इसके पश्चात नोटिस आदि की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा जिले में बिनसर में आग को बुझाने के लिए वायुसेना की ली जा रही है मदद,Mi17 V5 हेलीकॉप्टर से बुझाई जा रही है आग

💠अपील-

सम्मानित जनता से अनुरोध है कि अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग में ही पार्क करें,सड़क किनारे वाहन पार्क करने पर सुव्यवस्थित यातायात व्यवस्था में अवरोध उत्पन्न होता है,जिससे जाम आदि समस्याओं का सामना करना पड़ता है। नगर में यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ और सुव्यवस्थित रखने में अल्मोड़ा पुलिस को सहयोग प्रदान करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *