Almora News :SSP अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम की नशा तस्करों पर सर्जिकल स्ट्राइक, बुलेट और कार सवार तस्करों से भारी मात्रा में गांजा बरामद

ख़बर शेयर करें -

सल्ट पुलिस ने एसओजी अल्मोड़ा की सूचना पर 02 अलग-अलग मामलों में बुलेट और कार सवार कुल 03 तस्करों के कब्जे से साढ़े अठ्ठारह लाख से अधिक कीमत का कुल 74.315 किलोग्राम गांजा किया बरामद

02 सगे भाईयों सहित 03 नशा तस्कर आये गिरफ्त में तस्करी में प्रयोग हो रही बुलेट व स्विफ्ट कार सीज

एसएसपी अल्मोड़ा ने पुलिस टीम को 5000 के नगद इनाम से किया पुरस्कृत

एडीजी LOW & ORDER महोदय व डीआईजी कुमांऊ रेंज महोदय ने पुलिस टीम  की कार्यवाही को सराहा

श्री देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा नशे के विरुद्ध जीरो टाँलरेन्स की नीति अपनाकर जनपद के समस्त थाना प्रभारियों एवं एएनटीएफ/एसओजी टीम को नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये है।

एसएसपी अल्मोड़ा की नशे के विरुद्ध जीरो टाँलरेंस नीति का व्यापक असर है कि पुलिस टीम द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाकर भारी मात्रा में मादक पदार्थो की बरामदगी कर नशा तस्करों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियाँ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर धाम में शाम पांच बजे बाद शटल सेवा संचालित करने के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने डीएम विनीत तोमर को दिया ज्ञापन

दिनांक- 04/05/2024  को सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में सल्ट पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान 02 अलग-अलग मामलों में कुल 74.315 किलोग्राम गांजा (कीमत-18,57,875 रुपये) बरामद कर बुलेट व कार सवार 03 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। 

श्री ए0पी अंशुमन एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था उत्तराखण्ड महोदय व डॉ0 योगेन्द्र सिंह रावत डीआईजी कुमांऊ रेंज महोदय ने अल्मोड़ा पुलिस टीम द्वारा भारी मात्रा में गांजा बरामदगी व नशा तस्करों की गई ताबड़तोड़ कार्यवाही की सराहना की ।

एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा नशा तस्करों की गिरफ्तारी व भारी मात्रा में गांजे की बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को 5,000 रुपये के नगद इनाम से पुरस्कृत किया गया है।

एसओजी अल्मोड़ा टीम द्वारा भारी मात्रा में गांजे व नशा तस्करों के बारे में महत्वपूर्ण सूचना थाना सल्ट टीम को दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर धाम में पर्यटकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए शटल सेवा हुई शुरू,श्रद्धालु को देना होगा 20 रुपये किराया

💠पहला मामला-

दिनांक 04/05/2024 को सल्ट पुलिस टीम द्वारा रगड़गाड़ तिराहा के पास चेकिंग के दौरान बुलेट UK18S1476 में सवार 02 सगे भाईयो के कब्जे से कुल 13.015 किलोग्राम गांजा बरामद होने पर अभियुक्तो को गिरफ्तार कर थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर पंजीकृत की गई है।

💠पूछताछ-

अभियुक्त कठपतिया क्षेत्र के आस-पास के गाँवों से गांजा इकट्ठा कर मुरादाबाद में उंचे दामों में बेचकर लाभ कमाने के उद्देश्य से ले जा रहे थे।

💠गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम-

1-सुरेन्द्र सिंह उम्र-31 वर्ष पुत्र मेघराज सिंह निवासी बीरमपुर थाना बिलारी जिला मुरादाबाद उ0प्र0।

2-रामजीत सिंह उम्र-21 वर्ष पुत्र मेघराज सिंह निवासी बीरमपुर थाना बिलारी जिला मुरादाबाद उ0प्र0।

बरामदगी-13.015 किलोग्राम गांजा

कीमत-  3,25,375 रुपये 

💠पुलिस टीम-

1.अपर उ0नि0 श्री दीवान सिह ( थाना सल्ट )

2. हे0कानि0 श्री चन्द्र पाल ( थाना सल्ट )

3. कानि0 श्री हेमन्त मनराल ( थाना सल्ट )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *