Almora News :हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के 13025 परीक्षार्थियों का परीक्षाफल को लेकर इंतजार अब होगा खत्म,आज होगा रिजल्ट घोषित

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के 13025 परीक्षार्थियों का परीक्षाफल को लेकर इंतजार अब खत्म हुआ। मंगलवार को बोर्ड रिजल्ट घोषित करेगा। जिससे उनकी धड़कनें बढ़ गई है।

जिले के 110 परीक्षा केंद्रों में 13025 छात्र-छात्राओं ने उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा दी थी। जिसमें हाईस्कूल के 6913 और इंटरमीडिएट में 6112 के विद्यार्थी है। वह रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रिजल्ट आने की सूचना मिलते ही तमाम परीक्षार्थियों की धड़कन तेज हो गई है। इस वर्ष कैसा होगा रिजल्ट इसे लेकर विद्यार्थियों की निगाहें बोर्ड पर टिकी हुई है। जीआईसी हवालबाग की इंटर की छात्रा खुशी बिष्ट ने बताया कि सभी पेपर अच्छे गए है। उम्मीद है कि अच्छे अंकों के साथ परीक्षा में सफल रहूंगी। हाईस्कूल के मोहन नाथ गोस्वामी ने कहा कि पास तो हो जाऊंगा लेकिन डिविजन कौन सी आएगी इसको लेकर चिंता सता रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अधेड़ के प्राइवेट पार्ट पर डाला एसिड अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

💠रिजल्ट पर टिकी निजी स्कूलों की साख

अल्मोड़ा। परीक्षा परिणाम को लेकर निजी स्कूलों में अधिक बेचैनी है। जिले की टाॅप टेन की सूची में हर साल अधिकतर परीक्षार्थी निजी स्कूलों के ही शामिल रहते हैं। ऐसे में यदि उनका रिजल्ट खराब होता है तो उनकी साख पर असर पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *