Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा का नशे के विरुद्ध नॉनस्टॉप एक्शन है जारी,पिकअप से गांजा तस्करी कर रहा युवक चढ़ा सल्ट पुलिस के ह

ख़बर शेयर करें -

ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025″को सफल बनाने के उद्देश्य से जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु समस्त थाना,चौकी प्रभारियों एवं एसओजी,एएनटीएफ टीम को नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर जनपद में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी,बिक्री करने वाले नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये हैं। 

सीओ अल्मोड़ा,रानीखेत विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दिनांक- 03.02.2024 की रात्रि में थाना क्षेत्र कठपतिया से 02 किमी आगे सराईखेत रोड पर चेकिंग के दौरान सराईखेत से आ रहे *वाहन संख्या-UK 04 CA 3964 (महिन्द्रा पिकअप) को रोका गया तो वाहन चालक गाड़ी से उतरकर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अब सरकारी अस्पतालों में कार्यरत फार्मेसिस्ट कहे जाएंगे फार्मेसी अधिकारी,शासनादेश जारी

संदिग्धता प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा वाहन चालक के बगल की सीट में बैठे व्यक्ति को पकड़कर वाहन की तलाश ली गयी तो वाहन में चार सफेद प्लास्टिक के कट्टो में कुल 40.600 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिस पर अभियुक्त हरीश चन्द्र नेगी उर्फ छेत्र पाल को गिरफ्तार करते हुए फरार व्यक्ति के बारे में पूछने पर उसने बताया कि फरार व्यक्ति ही वाहन स्वामी है जिसका नाम रविन्द्र सिंह रावत उर्फ रवि रावत है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक की चेतावनी के बाद हरकत में आया विभाग,गैस गोदाम लिंक मोटर मार्ग के सुधारीकरण का कार्य हुआ प्रारम्भ

गांजा तस्करी में प्रयुक्त वाहन पिकअप को सीज करते हुए अवैध गांजा बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी पर थाना सल्ट में अभियुक्तगणों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत एफ0आई0आर0 पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। फरार अभियुक्त रविन्द्र सिंह रावत उर्फ रवि रावत निवासी- हंसाली सराईखेत, सल्ट, अल्मोड़ा की तलाश/गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। 

🔹गिरफ्तार अभियुक्त

हरीश चन्द्र नेगी उर्फ छेत्र पाल, उम्र- 27 वर्ष पुत्र स्व० शंकर सिंह निवासी श्रीगाड़, गुदलेख, सल्ट जिला अल्मोड़ा।

1-थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद 

2-हे0कानि0  सुरेश चन्द्र 

3-हे0कानि0 संजू कुमार

4- कानि0 मदन सिह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *