Uttarakhand News:कर्नल पर मेड से रेप का आरोप,कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

ख़बर शेयर करें -

कर्नल के घर काम करने वाली एक महिला ने कर्नल पर डरा-धमकाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।कोर्ट के आदेश के बाद क्लेमेंटाउन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला 2015 का है।

थाना प्रभारी क्लेमेंटटाउन दीपक धारीवाला ने बताया कि अंबाला हरियाणा निवासी एक महिला शिकायत की है। बताया कि वह वर्ष 2015 में आईएसबीटी देहरादून के नजदीक झुग्गी बस्ती में रहती थी। वह अपना जीवन यापन करने के लिए झाडू़-पोछा और घरों में खाना बनाने का काम करती थी। वह क्लेमेंटटाउन में रहने वाली दीपाली नाम की महिला के घर पर काम करती थी। उनके घर पर महिला का पति कर्नल गौरव गोसाईं और उनके बच्चे रहते थे।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :कालाढूंगी रोड में दो कारों की भिड़ंत,एक युवक की मौत,पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को लिया कब्जे में

एक दिन रविवार को अचानक महिला किसी काम से बच्चों को लेकर बाहर गई हुई थी। करीब दो बजे दोपहर में आरोपी कर्नल घर आया और उसे इशारे से बेडरूम में बुलाया। कहा कि सिर में दर्द हो रहा है। माथे पर बाम लगा दो। वह माथे पर बाम लगा रही थी तो वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर जबरदस्ती की और धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो ठीक नहीं हो गया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लोक-लाज की डर से उसने यह बात छिपाए रखी। इसके बाद वह काम छोड़कर वापस अपने गांव अंबाला चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने जिलों की मलिन बस्तियों का चिह्नीकरण कर शासन को रिपोर्ट भेजने की दी डेडलाइन

बताया कि सितंबर 2023 को अपने काम से देहरादून आई और बल्लूपुर चौराहे के पास से जा रही थी। इस बीच दीपाली ने आवाज देकर बुलाया और बिना बताए काम छोड़कर जाने की बात पूछी। जिसके बाद उसने उसके साथ 2015 में हुई दुष्कर्म वाली घटना के बारे में बताया।

दीपाली ने शिकायत पुलिस में करने को कहा। पीड़िता के मुताबिक इसके बाद उसने इसकी शिकायत क्लेमेंटटाउन के साथ ही एसएसपी कार्यालय में भी की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट में शिकायत की। कोर्ट के आदेश पर क्लेमेंटाउन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *