Almora News:वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा ने संभाली जनपद पुलिस की कमान

ख़बर शेयर करें -

आज सोमवार 8 जनवरी को नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा  द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गार्द सलामी ग्रहण करने के पश्चात अल्मोड़ा जिले के एसएसपी के रुप में पदभार ग्रहण किया गया ।

🔹प्रेस वार्ता कर अपनी प्राथमिकताओं से कराया अवगत

महोदय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के पद पर नियुक्त होने से पूर्व पुलिस अधीक्षक चम्पावत, एसपी क्राइम एवं ट्रैफिक नैनीताल, अपर पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंह नगर जैसे महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त रहे हैं। महोदय द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समस्त कार्यालयों,शाखाओं का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई का जायजा लिया गया।

🔹मेहनत एवं लगन से काम करने के दिए निर्देश

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :विधानसभा में देर रात तक चली सदन की कार्यवाही,बिना चर्चा के पांच विधेयक हुए पास

इस दौरान महोदय द्वारा कार्यालय,शाखाओं में नियुक्त कर्मचारीगणों से उनको आवंटित कार्यो की जानकारी प्राप्त करते हुए अपने कार्यो को मेहनत एवं लगन से करने के निर्देश दिये गये तथा कार्यालय में आने वाले आगन्तुकों के साथ सौम्यपूर्ण व्यवहार रखते हुए उनकी हरसंभव सहायता करने और कार्यालय,परिसर की साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने हेतु निर्देशित किया गया।

🔹टीम वर्क के साथ नशा मुक्त और अपराध मुक्त अल्मोड़ा बनाने पर रहेगा विशेष फोकस 

 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा ने जनपद अल्मोड़ा का कार्यभार ग्रहण करने उपरान्त नगर अल्मोड़ा के सभी प्रिन्ट,इलैक्ट्रॉनिक एवं पोर्टल मीडिया से पहली प्रेस वार्ता आयोजित की। वार्ता के दौरान महोदय ने कहा कि समाज व युवाओं को नशे से बचाना एवं नशे के जाल में फॅसे युवाओं की काउंसलिंग कराकर उनको नशे से उबारकर मुख्य धारा जोड़ना उनकी प्राथमिकता में शामिल है, साथ ही कानून एवं ट्रैफिक व्यवस्था, साईबर अपराध, महिला सुरक्षा, अपराध नियंत्रण को अपनी प्राथमिकता रखते हुए जनता के हित में कार्य कर अल्मोड़ा पुलिस की छवि को और अधिक बेहतर बनाने की बात कही गयी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं आज से शुरू,2 लाख 12 हजार परीक्षार्थी परीक्षा में होंगे सम्मिलित

     पुलिस अधिकारी कर्मगणों को साथ लेकर टीम वर्क के साथ बेहतर तरीके से कार्य किया जायेगा,जिससे हर कार्य में बेहतर परिणाम प्राप्त किये जा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *