Almora News:सोमेश्वर से भटक कर अल्मोड़ा पहुंची गुमशुदा महिला को पुलिस ने सकुशल घर पहुचाकर किया परिजनों के सुपुर्द

ख़बर शेयर करें -

गुमशुदा बच्चों, महिलाओं व पुरूषों की तलाश एवं पुनर्वास हेतु उत्तराखंड राज्य में चलाये जा रहे “ऑपरेशन स्माइल” अभियान* के तहत  रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निर्देशन में अभियान के नोडल अधिकारी सीओ अल्मोड़ा,आपरेशन श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में जनपद के ऑपरेशन स्माईल टीम व थाना पुलिस द्वारा गुमशुदाओं की तलाश हेतु लगातार प्रयास करते हुए उन्हें सकुशल बरामद किया जा रहा है। 

🔹पुलिस की कार्रवाही 

    कल रात्रि में अल्मोड़ा पुलिस की स्माईल टीम को एक महिला अल्मोड़ा में भटकती हुई मिली, जो मानसिक रुप से कमजोर प्रतीत हो रही थी टीम द्वारा पूछताछ करने पर घर,परिजनों के बारे में कुछ भी नही बता रही थी। रात्रि का समय होने के कारण स्माईल टीम द्वारा सुरक्षा के दृष्टिगत उक्त महिला को महिला थाना अल्मोड़ा में रखा गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की हिमाद्रि हथकरघा यूनिट फिर होगी शुरू, विंक्यूलर फाउंडेशन ने महिलाओं की लौटाई मुस्कान

परिजनों ने जताया आभार 

    आज दिनांक 2 अक्टूबर को आँपरेशन स्माईल टीम के प्रभारी उ0नि0 श्री दिनेश सिंह परिहार के नेतृत्व में स्माईल टीम* द्वारा उक्त महिला के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई गई तो महिला का सोमेश्वर क्षेत्र का होना ज्ञात हुआ, जिस पर आँपरेशन टीम द्वारा उक्त महिला को अपने साथ उसके घर ले जाकर सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया तथा भविष्य में अपनी बेटी का ध्यान रखने हेतु उचित हिदायत दी गयी।    

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश का ताजा खबरें रविवार 21 जुलाई 2024

🔹ऑपरेशन स्माइल टीम

1.उ0नि0  दिनेश सिंह परिहार, टीम प्रभारी 

2.हे0कानि0  अनिल कुमार

3.कानि0  सुरेश गिरी

4.म0कानि0  मोनिका जोशी