Almora News:पुलिस ने चार घण्टों के भीतर किया चोरी की घटना का खुलासा,आरोपी को चोरी की बैटरियों सहित किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

कल सोमवार 29 जनवरी को  मनोज कुमार बजेठा, परियोजना अधिकारी उरेडा, अल्मोड़ा ने कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर दी कि दिनांक- 27 जनवरी को ऑफिसर्स कालोनी धारानौला अल्मोड़ा में व्यवस्थापित सोलर स्ट्रीट लाईटों में लगी ALTOMA SOLAR की 120 VOLT  की 04 बैटरियाँ किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी की गई है। जिस पर कोतवाली अल्मोड़ा में तत्काल धारा- 379 भादवि के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत की गई।

🔹एसएसपी अल्मोड़ा ने दिए निर्देश 

देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा घटना का तत्काल संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा को चोरी का शीघ्र खुलासा कर संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :आज राज्य के आठ जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश की संभावना,तीन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट किया गया जारी

🔹पुलिस की कार्रवाही 

सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली श्री अरुण कुमार द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा गहन सुरागरसी पतारसी से सूचना संकलन कर घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त सौरभ राज को दिनांक 29 जनवरी को एफआईआर दर्ज होने के 4 घण्टो के भीतर वर्मा फर्नीचर, अल्मोड़ा के पास से गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से चोरी की 3 बैटरियाँ बरामद की गयी। 1 अन्य बैटरी के सम्बन्ध में पूछने पर किसी को देना बताया गया। एफआईआर से सम्बन्धित बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी के उपरांत पंजीकृत एफआईआर में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।  

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :देहरादून और पिथौरागढ़ हवाई सेवा का अब बदला शेड्यूल,जानिए नया शेड्यूल

🔹गिरफ्तार अभियुक्त-

सौरभ राज, उम्र- 24 वर्ष, पुत्र नवीन राज, निवासी ग्राम रतखान,  पो0 चौमू, लमगड़ा, अल्मोड़ा 

बरामदगी- ALTOMA SOLAR की 120 VOLT  की 03 बैटरियाँ

*पुलिस टीम-*

1-उ0नि0  दिनेश सिंह परिहार, प्रभारी चौकी धारानौला, अल्मोड़ा 

2-कानि0 खुशाल राम, कोतवाली अल्मोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *