Almora News:पूर्व सैनिकों की मासिक बैठक सम्पन्न, धारानौला से विकास भवन तक सिटी बस सेवा का संचालन करने की उठी मांग

ख़बर शेयर करें -

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद की मासिक बैठक कल परिषद कार्यालय धारानौला में आयोजित हुई। बैठक में पूर्व सैनिकों समेत विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। इस दौरान पूर्व सैनिकों ओआरओपी टू की विसंगतियों को दूर करने की मांग उठाई।

🔹अवैध रूप से पार्क किए जाने वाले वाहनों के खिलाफ हो कार्रवाई 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :समान नागरिक संहिता-UCC लागू किए जाने के लिए अधिकारियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण,पहली बैठक में उपसमिति गठित किए जाने का लिया गया निर्णय

रविवार को संगठन के अध्यक्ष आनंद बोरा की अध्यक्षता में हुई बैठक में पूर्व सैनिकों ने कहा कि सरकार को एमएसपी भी लागू करना चाहिए। उन्होंने करबला से धारानौला तक सड़क के किनारे अवैध रूप से पार्क किए जाने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की भी बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लमगड़ा पुलिस ने चलाया जनजागरुकता अभियान,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को साईबर अपराध/महिला सुरक्षा, हेल्पलाईन नंबरो व नवीन कानूनों की जानकारी देकर किया जागरुक

🔹यह लोग रहे मौजूद 

उन्होंने नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में तेंदुए और बाघ के आतंक पर भी चिंता जताई। संचालन नगर संयोजक सुरेंद्र लाल ने किया। वहां पर पीजी गोस्वामी, केशव दत्त पांडे, विनोद गिरी, प्रकाश सिंह बोरा, त्रिलोक सिंह, सुरेश सिंह असवाल, गजेंद्र सिंह, दान सिंह आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *