Almora News :पिथौरागढ़ जा रही केमू की बस का हुआ ब्रेक फेल,सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटी बस

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा के भतरौंजखान-मोहान सड़क पर रामनगर से पिथौरागढ़ जा रही केमू की बस का ब्रेक फेल हो गया। बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई और यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। संयोग से इसमें सवार 20 यात्रियों की जान बच गई।

केमू की एक बस रामनगर से 20 यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ के लिए रवाना हुई। भतरौंजखान-मोहान सड़क पर डभरा सौराल के पास अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया और चालक पूरी तरह नियंत्रण खो बैठा। ब्रेक न लगने से बस अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार दौड़ने लगी। बस में सवार यात्रियों को जब ब्रेक फेल होने की जानकारी मिली तो उनमें चीख-पुकार मच गई। संयोग से तेज रफ्तार बस सड़क पर ही पलट गई। सूचना पर केमू प्रबंधन ने मौके पर दूसरी बस भेजी और यात्री गंतव्य को रवाना हुए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :14 जुलाई को होने वाली राज्य सिविल सेवा आयोग की परीक्षा 12 केंद्रो में होगी आयोजित

💠जिले की सड़कों पर दौड़ती हैं 45 केमू बस

जिले की सड़कों पर हर रोज 45 केमू बस दौड़ती हैं। इनमें चार हजार से अधिक यात्री सफर करते हैं। अधिकांश केमू बस पुरानी हो चुकी हैं। हालांकि केमू प्रबंधन सभी बसों को नई बताकर इस घटना पर पर्दा डाल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा की चार सड़कों पर यातायात तप होने से लोगों को झेलनी पड़ रही है काफी दिक्कते

बस का ब्रेक फेल हो गया था। बस सड़क पर ही पलट गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। दूसरी बस भेजकर यात्रियों को गंतव्य को भेजा गया। सभी बस नई हैं। यह तकनीकी खराबी थी।

-बीबी चंदोला, सुपरवाईजर, केमू प्रबंधन, अल्मोड़ा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *