Almora News :कुमाऊं ओपन टेनिस कप का हल्द्वानी बना चैंपियन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत (अल्मोड़ा)। पर्यटन नगरी रानीखेत में आयोजित कुमाऊं ओपन टेनिस कप का हल्द्वानी चैंपियन बना। डबल्स इवेंट का खिताब भी हल्द्वानी के हेम कुमार पांडे और अजय एलहेंस ने जीता। मानस तिवारी को कुमांऊ क्षेत्र का उदीयमान टेनिस खिलाड़ी घोषित किया गया।

रानीखेत में आयोजित प्रतियोगिता में पांच टीमों ने प्रतिभाग किया। इसमें लीग मैच में हल्द्वानी पहले, रामनगर दूसरे, नैनीताल तीसरे, रुद्रपुर चौथे और रानीखेत पांचवें स्थान पर रहा। पहले मैच में हल्द्वानी के रजत कुमार सती और तनुज सनवाल की जोड़ी ने रामनगर के ललित मोहन जोशी और नमित तिवारी को 6-4 से हराया, दूसरे मैच में रामनगर के मानस तिवारी और सुमित तिवारी ने हल्द्वानी के हेम कुमार पांडेय व मोहित जगाती को 6-1 से हराया। अंतिम निर्णायक मैच में हल्द्वानी के सहर्ष पांडे और अक्षय साह की जोड़ी ने रामनगर के मुदित जगाती और गौतम जोशी की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में 6-0 से हराकर चैंपियनशिप जीती।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा गाय और बछड़े की बेहरमी से की निर्मम हत्या,मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली,अस्पताल में भर्ती

प्रतियोगिता के दूसरे इवेंट डबल्स के फाइनल मैच में हल्द्वानी के हेम कुमार पांडे और अजय एलहेंस ने नैनीताल के ब्रिज मोहन सिंह बिष्ट और राघवेंद्र साह को 6-0 से हराते हुए खिताब जीता। मुख्य अतिथि एसएबी के आईजी अमित कुमार और केआरसी के कार्यवाहक कमांडेंट कर्नल विक्रम जीत सिंह ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। यहां सुमित गोयल, अनिल जोशी, गोविंद सिंह बिष्ट, जीवन सिंह, प्रभात मेहरा, गौरव पांडे, अरविंद साह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *