Uttrakhand News :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पीलीभीत में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

ख़बर शेयर करें -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 9 अप्रैल को पीलीभीत आ रहे हैं. जहां वो एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के आगमन को प्रशासन की ओर से पीलीभीत में बड़े स्तर पर तैयारियां की गई है.

एक दिन पहले सोमवार को एसपीजी ने हेलीपैड स्थल से जनसभा स्थल तक फिलिट रिहर्सल किया. इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है.

बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने शहर वासियों से पीएम के संबोधन को सुनने की अपील की है. पीलीभीत में शहर के पास ही मोमिनगंज में तीन हेलीपैड बनाए गए हैं. साथ ही सभा स्थल भी करीब में ही ड्रमण्ड राजकीय इंटर कॉलेज में बनाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhabd News :एक जुलाई से देश भर में लागू होने वाले तीन नए आपराधिक कानूनों के लिए उत्तराखंड में तैयारी पूरी,50 अधिकारियों को मास्टर ट्रेनर का प्रशिक्षण

💠पीएम मोदी का कार्यक्रम

तय कार्यक्रम के मुताबिक मंगलवार सुबह 9:55 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेगा. उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्मराज के इंटर कॉलेज जनसभा स्थल पर पीएम के आने को लेकर जनता में जोश भरने नजर आएंगे. 10:55 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर मोमिनगंज हेलीपैड पर उतरेगा. 11:00 बजे हेलीपैड से डायमंड राजकीय इंटर कॉलेज जनसभा स्थल पर प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से होते हुए जनसभा स्थल की ओर रवाना होंगे. 12:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करने के बाद पीलीभीत से रामपुर की ओर रवाना होंगे.

प्रधानमंत्री के वीआईपी कार्यक्रम के चलते जिले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन एक्टिव है. आठ आईपीएस अफसर के साथ-साथ 12 एसपी 40 इंस्पेक्टर 12 महिला इंस्पेक्टर सहित 255 उप निरीक्षक एवं 45 महिला उप निरीक्षक के साथ-साथ पांच कंपनी पीएसी एक अर्ध सैनिक बल कंपनी 1320 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल सहित 70 यातायात पुलिस कर्मी कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए चप्पे चप्पे पर तैनात किए गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर पालिका परिषद अल्मोड़ा की मतदाता सूची में नए नाम चढ़ाने व आपत्ति पर आज उप जिलाधिकारी कार्यालय में की गई सुनवाई

पीएम मोदी का कार्यक्रम पीलीभीत में ब्राह्मण राजकीय इंटर कॉलेज में होना है. इसको लेकर टनकपुर रोड पर स्थित मन गंज गांव में हेलीपैड बनाया गया है. वहां से प्रधानमंत्री सड़क द्वारा सभा स्थल तक रोड शो करते हुए जाएंगे. इसको लेकर प्रशासनिक व्यवस्था ने शहर के रास्ते में पड़ने वाले 40 स्कूलों में अवकाश घोषित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *