Almora News :जिसके लिए सोशल मीडिया में मांगी जा रही थी मदद,पूर्व दर्जामंत्री ने एक झटके में उसका फोटिश अस्पताल का लाखों का बिल करवाया माफ,मरीज को मिली बड़ी राहत*

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-पिछले कई दिनों से कठपुड़िया निवासी भुवन काण्डपाल जो कि दुर्घटना में घायल हो गये थे गुड़गांव के फोटिस चिकित्सालय में भर्ती थे। चिकित्सालय में उनके उपचार का बिल तकरीबन दस लाख अस्सी हजार रूपये से ऊपर आ गया था।जिसे वहन कर पाने में मरीज और उनका परिवार असमर्थ था।

सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के द्वारा उनकी आर्थिक मदद की अपील की जा रही थी।

इसकी सूचना जब मरीज की दो बहनों द्वारा पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक को मिली तो उनके द्वारा स्वयं इस मामले का संज्ञान लेकर गुड़गांव के फोटिस चिकित्सालय में अपने मित्रों के जरिए बात की गयी और भुवन काण्डपाल का दस लाख अस्सी हजार रूपये से अधिक का बिल माफ करवाया गया।जिससे मरीज और  उसके परिवार वालों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड में शुष्क मौसम के बीच प्रदेशभर में खिली चटख धूप,जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

विगत रात्रि पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक के द्वारा अपने भांजे क्षितिज तिवारी एवं मित्रों केन्विन संस्था के संस्थापक एवं समाजसेवी नवीन गोयल,दक्ष चड्डा,हरियाणा के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता राजीव जाखड़ को फोटिश अस्पताल भेजकर मरीज का बिल माफ करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नव संवत्सर के स्वागत में हिन्दू सेवा समिति की ओर से अल्मोड़ा नगर में निकाली गई भव्य सांस्कृतिक शोभा यात्रा

विदित हो कि विगत एक सप्ताह से लगातार सोशल मीडिया पर कठपुड़िया निवासी भुवन काण्डपाल की आर्थिक मदद के लिए लोग अपील कर रहे थे।मरीज की बहनों द्वारा लगातार राज्य के अनेकों जनप्रतिनिधियों एवं राजनेताओं से सम्पर्क किया जा रहा था लेकिन उन्हें कहीं से कोई सफलता नहीं मिली। कठपुड़िया निवासी भुवन काण्डपाल की इतनी वृहद मदद करने पर कठपुड़िया के लोगों ने पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक का आभार व्यक्त किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *