Almora News :अल्मोड़ा विकास मंच का हुआ पुनर्गठन,निकाय चुनाव में मेयर सहित सभी वार्डों में पार्षद का चुनाव लड़ेगा मंच

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-आज अल्मोड़ा विकास मंच का पुनर्गठन कर पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी गयी।मंच के नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र भोजक ने बताया कि अल्मोड़ा विकास मंच ने पूर्व में लगातार अल्मोड़ा की समस्याओं के लिए संघर्ष किया था।आज पुनः अल्मोड़ा विकास मंच का पुनर्गठन कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि अल्मोड़ा विकास मंच मुख्य रूप से अल्मोड़ा की समस्याओं को पटल पर लाकर उनके निराकरण की दिशा में कार्य करेगा।

इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अल्मोड़ा विकास मंच आगामी निकाय चुनाव में नगर निगम अल्मोड़ा के मेयर सहित चालीस वार्डों में पार्षद प्रत्याशियों को चुनाव लड़ायेगा।इसके साथ ही त्रिभुवन अधिकारी को जिला महामंत्री एवं कमल बिष्ट को नगर अध्यक्ष एवं सुधीर कुमार को नगर महामंत्री मनोनीत किया गया। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जिले एवं नगर की कार्यकारिणी का विस्तार जिला अध्यक्ष एवं नगर अध्यक्ष के द्वारा कोर कमेटी के मार्गदर्शन में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नगर में आज मनाया जाएगा दशहरा महोत्सव,महोत्सव में राज्य भर से आई छोलिया की 14 टीमें रहेंगी आकर्षण का केंद्र

अल्मोड़ा विकास मंच की कोर कमेटी में सदस्य के रूप में रोहित शैली, देवेन्द्र कर्नाटक,दीपक पोखरिया,उमेश रेकवाल,दिनेश आर्य,हेम जोशी,अशोक सिंह,हिमांशु कनवाल,हसन अली,गौरव काण्डपाल,नूर खान, मेघा खड़ाई, दीक्षा सुयाल,पूर्वी चौधरी को मनोनीत किया गया। नव नियुक्त जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोजक ने बताया कि जल्दी ही मंच की सदस्यता अभियान प्रारंभ की जाएगी और नगर में पार्षदों और मेयर के चयन के लिए बैठकें तेज की जायेगीं।   अल्मोड़ा विकास मंच के गठन के अवसर पर कमल बिष्ट, त्रिभुवन अधिकारी,मनोज सिंह बिष्ट,हेम  जोशी,मनोज कुमार, भूपेंद्र सिंह,दीपक सिंह,दिनेश जोशी,पंकज मेहता, अर्जुन सिंह,राहुल कर्नाटक,अजय बिष्ट आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चीन सीमा पर निर्मित मोटर पुल का हुआ उद्घाटन,सेना की सीमा क्षेत्र में आवाजाही हुई आसान

भूपेंद्र सिंह भोजक

जिलाध्यक्ष 

अल्मोड़ा विकास मंच

मोबाईल-7310621250

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *