Almora News:अवैध शराब के विरुद्ध अल्मोड़ा पुलिस की कार्यवाही, पुलिस ने सात लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

जनपद के समस्त थाना,चौकी व एसओजी,एएनटीएफ प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थो की तस्करी,बिक्री पर पूर्ण अंकुश लगाने हेतु नियमित रुप से चेकिंग अभियान चलाकर अवैध मादक पदार्थो की बरामदगी,अभियुक्तों की गिरफ्तारी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा निर्देश दिये गये है। 

🔹शराब बरामद कर किया गिरफ्तार

  सीओ अल्मोड़ा  विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थाना लमगड़ा पुलिस द्वारा दिनांक- 17 सितंबर को चौकी मोरनौला क्षेत्र शहरफाटक में चेकिंग के दौरान अभियुक्त भगवान सिंह के कब्जे से 20 पाउचों में कुल 7 लीटर कच्ची शराब बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए थाना लमगड़ा में आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत एफआईआर पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है। 

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :कालाढूंगी रोड में दो कारों की भिड़ंत,एक युवक की मौत,पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को लिया कब्जे में

🔹अधिक दामों में बेचकर पैसा कमाना चाहता था आरोपी 

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह नानकमत्ता से कच्ची शराब खरीद कर लाया था, जिसे अपने गाँव में लोगों को अधिक दामों में बेचकर पैसा कमाना चाहता था। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार उसके मंसूबों को नाकाम किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शिक्षा विभाग के अंतर्गत विभाग विषयों में रिक्त पदों एक हजार नये अतिथि शिक्षकों की होगी नियुक्ति

🔹गिरफ्तार अभियुक्त

भगवान सिंह पुत्र गुमान सिंह निवासी मंगललेख, थाना पाटी, जिला चंपावत

🔹लमगड़ा पुलिस टीम

1-उ0नि0 संजय जोशी,  प्रभारी चौकी मोरनौला 

2- कानि० अर्जुन लाल, चौकी मोरनौला