Almora News : कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट और उनके समर्थक के खिलाफ मुकदमा दर्ज,जाने मामला

ख़बर शेयर करें -

कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक इंजीनिरिंग कॉलेज के निदेशक के घर पर गाली गलौज करते दिख रहे हैं।इस वीडियो में कांग्रेस  विधायक निदेशक के परिजनों से भिड़ते नजर आ रहे हैं।इस मामले में मदन सिंह खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।वहीं विधायक का कहना है कि कॉलेज के निदेशक ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया।

🔹इंजीनिरिंग कॉलेज के निदेशक ने दर्ज किया केस 

खबर के मुताबिक कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट देर रात को अपने समर्थकों के साथ इंजीनिरिंग कॉलेज के निदेशक घर पर पहुंचे और जमकर गाली-गलौज की, वो निदेशक के परिजनों के साथ भी उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब इस मामले में निदेशक ने विधायक के खिलाफ द्वाराहाट कोतवाली में एक तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक का कहना है कि निदेशक प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया और उनसे झगड़ा किया, लेकिन विधायक की ओर से अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ में हुई हल्की बारिश,जबकि ऊंची पहाड़ियों पर हुआ सीजन का पहला हिमपात,केदारपुरी में बढ़ने लगी ठंड

🔹जाने पूरा मामला 

इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक केके एस मेंर ने तहरीर में कहा है कि शनिवार की रात करीब 9:30 बजे नारायण सिंह रावत नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन पर कहा कि विधायक आपसे बात करना चाहते हैं।विधायक जी ने कॉलेज कार्यों में टेंडर के संबंध में पूछताछ की, इसके बाद उनके दूसरे नंबर पर कई कॉल आई जो उन्होंने नहीं उठाई। निदेशक का आरोप है कि रात करीब 10:00 बजे विधायक अपने समर्थकों के साथ परिसर स्थित उनके आवास पर आ गए और गाली गलौज करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मंगलौर विधानसभा सीट से काजी मोहम्मद निजामुद्दीन का चुनाव लड़ना तय,बदरीनाथ सीट पर कांग्रेस को दमदार प्रत्याशी की तलाश

🔹विधायक ने दरवाजा जोर-जोर से पीट के की बदसलुकी 

विधायक के साथ आए समर्थकों ने भी निदेशक के साथ बदसलूकी की और उनपर दबाव बनाने की कोशिश की कि वो विधायक से माफी मांगे।निदेशक डर की वजह से घर से बाहर नहीं आए।इसके बाद विधायक उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे, उन्होंने कहा, इस घटना से उनका परिवार बुरे तरीके से डरा हुआ है।मामले की गंभीरता को देखते हुए द्वाराहाट पुलिस ने विधायक के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक ओर कांग्रेस लगातार नैतिकता की बात करती है तो वहीं दूसरी तरफ उसके विधायक किस तरह से अधिकारियों के आवास पर पहुंचकर उन्हें धमका रहे हैं यह अपने आप में सोचने वाली बात है।