Almora News :घनेली के पास हुआ एक्सिडेंट,मृतक के पिता ने पूर्व दर्जामंत्री के पास पहुंच लगाई न्याय की गुहार

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-विगत दिनों घनेली के पास अल्मोड़ा बागेश्वर रोड में एक एक्सीडेंट हो गया था।जिसमें 17 वर्षीय सतीश नामक युवक की मृत्यु हो गयी थी।मृतक के पिता ने इसकी प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। 

लेकिन मामले में कोई कार्यवाही ना होने पर मृतक के पिता सहित स्थानीय ग्रामीण पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक के कार्यालय पहुंचे तथा मामले में हस्तक्षेप कर न्याय दिलवाने की गुहार लगाई।मृतक के पिता का आरोप है कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ जिसमें उनके पुत्र की मृत्यु हो गयी। 

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश का ताजा खबरें रविवार 21 जुलाई 2024

उन्होंने कहा कि यह लापरवाही एवं तेज गति से ट्रक चलाने वाले वाहन चालक पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।इस पर तत्काल पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर वार्ता की और आरोपी ट्रक चालक पर कठोर कार्यवाही करते हुए गिरफ्तारी की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धनगड़ी पुल संघर्ष समिति के सदस्यों ने स्थायी राजधानी गैरसैंण बनाने की मांग पर किया प्रदर्शन

इस अवसर पर पीड़ित के परिवार वालों ने एक ज्ञापन भी पूर्व दर्जामंत्री को सौंपा। पूर्व दर्जामंत्री से मुलाकात करने वाले एवं ज्ञापन सौंपने वालों में हरीश चन्द्र जोशी,अजय आर्या,हरीश राम,गणेश आर्या,जगदीश राम, राजेंद्र प्रसाद,प्रकाश आर्या, अर्जुन राम,धीरज राम,मीरा रावल,हरीश लाल,जगदीश राम आदि शामिल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *