Almora News :18 साल से भी कम आयु की छात्रा पेट में दर्द की शिकायत लेकर पहुंची अस्पताल,अस्पताल के शौचालय में दिया नवजात को जन्म,कर्मचारियों में हड़कंप

ख़बर शेयर करें -

यहां बीते सोमवार की रात करीब पौने 9 बजे चार युवक-युवितयां इमरजेंसी में जिले के कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक हॉस्पिटल में 18 साल से भी कम आयु की एक छात्रा को पेट में दर्द की शिकायत लेकर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्सक उसका उपचार शुरू करते इससे पहले छात्रा ने शौचालय जाने की बात कही। कुछ ही समय बाद अस्पताल के कर्मचारियों को शौचालय से नवजात की रोने की आवाज सुनाई दी।​ आनन-फानन में अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारी और चिकित्सक दौड़कर टॉयलेट में पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि, छात्रा ने एक स्वस्थ्य बेटी को जन्म दिया था। 

इस घटना से कर्मचारियों में हड़कंप मच पड़ा। घबराए कर्मचारियों ने तुरंत छात्रा व नवजात को अस्पताल में भर्ती कर जरूरी उपचार दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि छात्रा व उसकी नवजात बेटी दोनों पूरी तरह स्वस्थ्य है। कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि अस्पताल की सूचना के बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया था। फिलहाल नाबालिग के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर ​प्राप्त होने के बाद मामले में कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *