Almora News :नगर में लगातार हो रही बारिश के बीच छाता नहीं देने पर गले में चाकू रख मारपीट और जाने से मारने की धमकी देने का मामला आया सामने,आरोपित के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा

ख़बर शेयर करें -

लगातार हो रही वर्षा के बीच छाता नहीं देने पर गले में चाकू रख मारपीट और जाने से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध बीएनएस की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गोपाल सिंह जीना निवासी नरसिंह बाड़ी ने पुलिस में तहरीर दी है। कहना है कि शनिवार को जौहरी बाजार में वो अमजद गछाई वाले की दुकान में अपनी पत्नी के सोने की माला की गछाई करवा रहे थे। इसी बीच प्रदीप वर्मा वहां पहुंचा। आरोप लगाया है कि प्रदीप वर्मा ने उनसे छाता मांगी। मना करने पर आरोपित गुस्सा हो गया। जान से मारने की धमकी दी।

💠जान से मारने की धमकी देकर गया

गले में चाकू रख दिया और अपने आप को हिस्ट्रीशीटर बताते हुए जेब में रखी 1200 रुपये की नगदी भी निकाल ले गया। पीड़ित ने बताया कि आरोपित उसके बाद वहां से जाते समय जान से मारने की धमकी देकर भी गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा ने जनपद के अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ आयोजित की क्राईम मीटिंग,सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिये अधीनस्थों के साथ किया मंथन,दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

पीड़ित ने आरोपित के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की। इधर, पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध पीड़ित की तहरीर पर बीएनएस की धारा 309 (4), 351(2) और 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

💠ब्लैकमेल करके तीन लाख रुपये मांग, मामले में आरोपित पर केस दर्ज

काशीपुर। एक व्यक्ति ने एक महिला के खिलाफ उसके भाई को ब्लैकमेल करने के मकसद से दुष्कर्म का झूठा केस कराने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि ब्लैकमेल करने के लिए महिला ने उसके भाई को कॉल कर तीन लाख रुपये की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुरादाबाद के गुलाब बाड़ी निवासी दिनेश सिंह ने आइटीआइ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मीरा देवी पत्नी निपेन्द्र सिंह ने 09 फरवरी 2024 को उसके भाई अरविंद सिंह के खिलाफ आईटीआई थाने में किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में पॉस्को एक्ट में केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :72 घंटे बाद भी नही खुला बदरीनाथ राजमार्ग,2,800 से अधिक फंसे यात्री

अरविन्द कुमार रिश्ते में मीरा का जीजा है। मीरा ने केस दर्ज होने से पूर्व 25 दिसंबर 2023 को अरविंद को कॉल कर उससे मामले को रफा दफा करने के लिए तीन लाख रुपये की मांग की। दोनों के बीच हुई वार्तालाप रिकार्ड है। इससे पूर्व मीरा के पति ने भी अरविंद पर दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया था।

पुलिस ने अरविन्द कुमार और मीरादेवी के आवाज का नमूना लेकर फोरन्सिंक जांच कराई। इसके बाद पुलिस ने अरविंद के खिलाफ दर्ज केस में एफआर लगा दी। दिनेश ने मीरा पर ब्लैकमेल करने की नीयत से केस कराने के आरोप लगाया है। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित मीरा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *