Almora News :सड़क जाम कर लोगों की परेशानी बढ़ाने वाले 60 से अधिक कांग्रेसियों और व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी और वीडियो

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा नगर की सबसे व्यस्त सड़क माल रोड को लगातार दो दिन जाम करने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। पुलिस ने सड़क जाम कर लोगों की परेशानी बढ़ाने वाले 60 से अधिक कांग्रेसियों, एक संगठन के कार्यकर्ताओं और व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बीते दिनों जाखनदेवी में सीवर लाइन बिछाने के बाद बदहाल हुई माल रोड को लेकर जमकर सड़क जाम करने का सिलसिला शुरू हुआ। बुधवार धर्म निरपेक्ष युवा संगठन के साथ मिलकर व्यापारियों ने सड़क जाम की। तीन घंटे तक सड़क जाम होने से हजारों यात्री परेशान रहे। मौके पर पहुंचकर लोनिवि के अधिकारियों ने जल्द सड़क सुधारीकरण का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। दूसरे दिन इसी मामले के साथ ही धार की तूनी सड़क के सुधारीकरण की मांग पर विधायक मनोज तिवारी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो घंटे तक सड़क को जाम कर दिया। सड़क पर आवाजाही ठप होने से सैकड़ों वाहन घंटों फंसे रहे। हरकत में आई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सड़क जाम करने वाले एक संगठन, व्यापारियों के 20 से अधिक सदस्यों, 40 से अधिक कांग्रेसियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने कहा कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :आयुष्मान योजना के तहत जिले में आभा आईडी बनाने की रफ्तार बेहद धीमी,2018 से अब तक सिर्फ 3.75 लाख लोगों की ही बन सकी आभा आईडी

💠खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी और वीडियो

अल्मोड़ा कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने कहा कि दो दिन सड़क जाम की गई। मौके पर मौजूद पुलिस जवानों ने इस पूरे मामले को अपने कैमरे में कैद किया है। सभी वीडियो और आसपास स्थापित सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। ऐसे में कई और चेहरे सामने आएंगे जिसने सड़क जाम कर आवाजाही रोकी। सभी शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने 7.85 ग्राम स्मैक के साथ 01 तस्कर को किया गिरफ्तार

💠जबरदस्ती बैरिकेडिंग लगाकर रोके वाहन

पुलिस के मुताबिक दोनों दिन माल रोड पर जबरदस्ती बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की आवाजाही रोकी गई। कोतवाल देउपा ने कहा कि पुलिसकर्मी आंदोलनकारियों को समझाते रहे, लेकिन लोग पुलिस पर ही गुस्सा हो गए। ऐसे में संबंधित लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *