Almora News :अल्मोड़ा पुलिस के थाना चौखुटिया व रानीखेत के टीम वर्क से गुमशुदा नाबालिग बालक सकुशल बरामद

0
ख़बर शेयर करें -

दिनांक 26/07/2024 को थाना चौखुटिया को फोन पर सूचना मिली कि थाना चौखुटिया क्षेत्र निवासी एक नाबालिग बालक घर से चौखुटिया बाजार सामान लेने गया था, जो काफी देर हो गई घर नही आया है, फोन भी नहीं उठा रहा है।

वादी की तहरीर की प्रतिक्षा किये बिना त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष श्री जसविंदर सिंह द्वारा सर्विलांस सैल की सहायता से गुमशुदा बालक के बारे में जानकारी जुटाई गई, जिसकी रानीखेत क्षेत्र में होने की संभावना थी।थाना चौखुटिया पुलिस द्वारा तत्काल रानीखेत कोतवाली में इसकी सूचना दी गई। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के सोनप्रयाग में हुआ लैंडस्लाइड,एक व्यक्ति की मौत,दो घायलों

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक श्री अशोक कुमार धनकड़ कोतवाली रानीखेत के नेतृत्व क्षेत्र में गुमशुदा की खोजबीन शुरू की गयी। रानीखेत एचपीयू में तैनात कानि0 श्री कमल गोस्वामी द्वारा आस-पास जानकारी जुटाकर अथक प्रयासों व सतर्कता से आज दिनांक 27/07/2024 को  गुमशुदा नाबालिग बालक को रानीखेत बाजार क्षेत्र से सकुशल बरामद कर सुरक्षा की दृष्टि से कोतवाली रानीखेत में लाया गया,जिसके बारे में थाना चौखुटिया व परिजनों को सूचित किया गया।तत्पश्चात थाना चौखुटिया टीम द्वारा बालक को परिजनों के सुपुर्द किया गया। बालक ने बताया कि वह किसी बात से नाराज होकर चला गया था ।परिजनों और बालक की काउंसिलिंग कर समझाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बाइकों की हुई जबरदस्त भिड़ंत,अल्मोड़ा निवासी पति-पत्नी समेत एक युवक गंभीर रूप से घायल

परिजनों ने अल्मोड़ा पुलिस द्वारा किये गये टीम वर्क व बिना किसी तहरीर के केवल फोन पर दी गई सूचना पर की गई त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा की गई। 

💠पुलिस टीम –

1. हेड कानि0 श्री मनोज कोहली,थाना चौखुटिया, 

2. कानि0 श्री कमल गोस्वामी,कोतवाली रानीखेत  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *