Uttrakhand News:बोल्डर गिरने से यात्रियों की बस हुई हादसे का शिकार, एक की मौत, कई घायल

ख़बर शेयर करें -

यहां यमुनोत्री हाईवे पर महाराष्ट्र के यात्रियों का वाहन दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया।ओजरी डाबरकोट स्लाइड्स जोन के पास से गुजर रहे एक यात्री वाहन पर अचानक भारी मलबा बोल्डर गिर गया। चट्टानी बोल्डर गाड़ी की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गया, जिससे एक यात्री की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए।

🔹आवाजाही शुरू होने के कुछ ही देर में हुआ हादसा 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के युवाओं को सक्षम बनाने के लिए 12 जनवरी तक युवा नीति की जाएगी तैयार,युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्या ने दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

बारिश और मलबा गिरने के चलते यमुनोत्री हाईवे पर आवाजाही मुश्किल बनी हुई है। बुधवार सुबह ओजरी डाबरकोट में वाहनों की आवाजाही शुरू होने के कुछ ही देर में एक यात्रा वाहन पत्थर बोल्डर की चपेट में आ गया, जिससे एक यात्री की मौत हो गई जबकि कई यात्री घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश के तीन लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर को दीपावली पर्व से पहले ही चालू माह के वेतन और पेंशन का होगा भुगतान

🔹घायलों को बडकोट सीएचसी लाया जा रहा 

हादसे में एक हैदराबाद की 30 वर्षीय पायल की मौत हो गई। जबकि 20 वर्षीय मुम्बई निवासी क़ृष्णा गंभीर रूप घायल है। अन्य यात्रियों को भी चोटें आई हैं। घटना के बाद पुलिस ने दोनों ओर वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर रोका। घायलों को बडकोट सीएचसी लाया जा रहा है।