WPL 2023: यूपी की धमाकेदार जीत के बाद बदले प्वाइंट टेबल के सारे समीकरण, टाॅप 2 में शामिल ये दो टीमें

ख़बर शेयर करें -

WPL 2023: महिला आईपीएल 2023 में खेले गए बीते दिन उत्तर प्रदेश वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले में यूपी की टीम ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। उत्तर प्रदेश की टीम ने स्मृति मंधाना के नेतृत्व वाली आरसीबी को पूरे 10 विकेट से हराया है।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को बड़े अंतर से हराने के बाद भी उत्तर प्रदेश की टीम प्वाइंट टेबल में टॉप -2 में जगह नहीं बना पाई है।

अब तक यूपी की टीम दो मुकाबले जीतकर 0.509 के नेट रन रेट के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। दूसरी तरफ अपने शुरुआती चारों मुकाबले हारने वाली आरसीबी की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। लीग चरण में सभी टीमों को कुल 8-8 मुकाबले खेलने हैं।

Mumbai Indians है Top पर

विमेंस इंडियन प्रीमियर लीग की अंक तालिका पर गौर करें तो पहले स्थान पर मुंबई इंडियंस की टीम है। एमआई की कमान हरमनप्रीत कौर के हाथों में है। दिल्ली की टीम दूसरे पायदान पर है।

यूपी और दिल्ली की टीमें 2-2 मुकाबले जीतकर 4-4 अंक अर्जित कर चुकी हैं। लेकिन अच्छे नेट रन रेट के चलते दिल्ली की टीम यूपी से अंक तालिका में आगे है। दिल्ली कैपीटल्स का नेट रन रेट 0.965 का है, जबकि उत्तर प्रदेश का नेट रन रेट +0.509 है।

ऐसा है सभी टीमों का हाल

विमेंस प्रीमियर लीग के अंक तालिका में मुंबई इंडियंस की टीम पहले स्थान पर। जबकि दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है। तीसरी पायदान पर बीती मुकाबले में 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने वाली यूपी वारियर्स की टीम है।

तीन मुकाबले खेलकर एक जीत हासिल करने वाली गुजरात की टीम चौथे पायदान पर है जबकि अपने चारों मुकाबलों में हार का सामना करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम पांचवें एवं आखिरी पायदान पर है।

रिपोर्टर – रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *