ख़बर शेयर करें -

 

पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल विधानसभा के नौगाँवखाल ग्राम सभा पाँथर में घास काट रही एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया। हालांकि महिला ने दरांती से गुलदार पर वार कर अपनी जान बचा ली लेकिन गुलदार के हमले में महिला को कई चोटें आई हैं।

 

 

 

 

गुलदार के हमले के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का महौल है। आपको बता दें कि बीते साल भी यहॉ गुलदार ने एक महिला पर हमला किया था। दरअसल चौबट्टाखाल विधानसभा के नौगाँवखाल ग्राम सभा पाँथर में कुछ महिलायें घर के समीप ही घास काट रही थी। तभी अचानक यहॉ गुलदाऱ आ धमका और दो महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया। महिला ने दरांती से वार कर व अन्य महिलाओ के शोर मचाने पर गुलदार मौके से भाग गया। घटना के बाद से ही गांव के लोग दहशत में है।

 

 

 

 

 

 

ग्रामीणों का कहना है कि इस गाँव मे 4 गुलदार सक्रिय बने हुए है ग्रामीण अपने घरों से बाहर आने में डर रहे है बच्चो को स्कूल भेजने में भी डर लग रहा है। वंन बिभाग को बार-बार सूचित करने के बाद भी इस और कोई सुद नही लिया जा रहा। पूर्व में वन विभाग द्वारा यहॉ पिंजडा लगाया गया था लेकिन गुलदार वन विभाग की पकड़ में नहीं आया,वहीं अब ग्राम प्रधान विकास पांथरी समेत ग्रामीणों ने गुलदार को पिंजड़े में कैद करने की मांग की है ताकि ऐसे घटना दोबारा क्षेत्र में न हो।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *