Weather Update :उत्तराखंड में कई जगह पर हुई बारिश से मिली लोगों को गर्मी से राहत, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

ख़बर शेयर करें -

केरल और पूर्वोत्तर के राज्यों में पिछले हफ्ते ही मानूसन दस्तक दे चुका है। इस बीच कई जगहों पर हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। दरअसल, दिल्ली, एनसीआर उत्तरखंड समेत दक्षिण भारत कुछ हिस्सों में देर रात बारिश हुई।

💠जिसके बाद तापमान में गिरावट देखने को मिली। 

इस हफ्ते बुधवार से मौसम को तेजी से देखा जा रहा है। बुधवार देर रात मुंबई शहर के कई हिस्सों में बारिश हुई। इसके अलावा राष्ट्रीय राजधानी के चाणक्यपुरी समेत कई हिस्सों में हल्की बारिश हुई। वहीं यूपी के गाजियाबाद उत्तराखंड के चंपावत जिले में तेज हवा के साथ भारी बारिश दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :धनगड़ी पुल संघर्ष समिति के सदस्यों ने स्थायी राजधानी गैरसैंण बनाने की मांग पर किया प्रदर्शन

💠कहां- कहां बारिश

बुधवार देर रात दिल्ली, उत्तराखंड, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश और जम्मू कश्मीर में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। तेलंगाना की में भी मौसम में तेजी से करवटली। कर्नाटक के हुबरी शहर और उत्तराखंड के चंपावत जिले में तेज हवा के साथ भारी बारिश हुई।

💠कैसा रहेगा आज का मौसम?

मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार यानी 6 जून, 2024 को दिल्ली में कुछ इलाकों में आसमान में बादल छाए रहेंगे, तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार हैं। कुछ जगहों पर आसमान में बादल छाए रहेंगे और तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी भी पड़ सकते हैं। IMD के अनुसार, दिल्ली में अधिकतम तापमान 43 डिग्री और न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तरखंड के कई इलाकों में भारी बारिश के चलते जन-जीवन हुआ अस्त व्यस्त,कई इलाकों की विद्युत आपूर्ति भी प्रभावित

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते बुधवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से मौसम साफ रहा परंतु अपराह्न बाद मौसम ने ली करवट, मौसम विभाग के अनुसार अल्मोड़ा में आज आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे अपराह्न बाद बूदाबादी की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *