Weather Update :मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पहाड़ी जिलों में बारिश और ओलावृष्टि होने के आसार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में मौसम बिगड़ा रहेगा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पहाड़ी जिलों में आज गर्जना के साथ बारिश और ओलावृष्टि होने के आसार हैं।

💠साथ ही 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

वहीं, राजधानी दून में अगले दो दिन तक बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग की ओर से इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। बृहस्पतिवार को दून का अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस रहा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा जिले में बिनसर में आग को बुझाने के लिए वायुसेना की ली जा रही है मदद,Mi17 V5 हेलीकॉप्टर से बुझाई जा रही है आग

वहीं, बुधवार देर शाम को चली ठंडी हवाओं के बाद जमकर बारिश हुई। इससे मौसम सुहाना हो गया। ऐसे में गर्मी झेल रहे प्रदेशवासियों ने राहत महसूस की। जिससे ताममान में भी गिरावट दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :राज्य मंत्री अजय टम्टा ने एम्स दिल्ली पहुंचकर बिन्सर वन्यजीव विहार में वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों का जाना हाल

💠अल्मोड़ा में आज का मौसम

बीते बृहस्पतिवार अल्मोड़ा जिले में सुबह से ही मौसम साफ रहा और धूप खिली रही, मौसम विभाग के अनुसार अल्मोड़ा में आज आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे अपराह्न बाद बूदाबादी की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *