Uttrakhand News :आर्मी की तैयारी कर रहा युवक दौड़ लगाते समय गिरा, अचानक हो गई मौत

ख़बर शेयर करें -

हल्दुचौड़ के सिंगल फार्म निवासी युवक आर्मी की तैयारी के लिए दौड़ का अभ्यास करते समय अचानक गिर गया, जिसे स्वजनों द्वारा हल्द्वानी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

💠युवक की मौत से उसके स्वजनों में कोहराम मचा है जबकि क्षेत्र में शोक की लहर है।

हल्दुचौड़ के सिंगल फार्म निवासी 19 वर्षीय युवक मनोज रावत पुत्र बहादुर सिंह रावत इंटरमीडिएट के बाद आर्मी में भर्ती की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार की प्रातः वह घर के पास ही सड़क पर दौड़ का अभ्यास कर रहा था। इस दौरान वह अचानक सड़क पर गिर गया और उसके नाक से खून निकलने लगा। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्वजनों द्वारा उसे तत्काल हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :भाजपा ने की बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा,जानिए किसे बनाया गया प्रत्याशी

देर शाम को पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को घर लाया गया। मृतक युवक के पिता के हिसार में नौकरी करते हैं। मनोज ने भी हिसार के महाराजा अग्रसेन स्कूल से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। 26 अप्रैल 2023 को उसे 18 वर्ष पूरे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :सेवानिवृत्त केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समिति की पालिका में हुई बैठक,नगर की मुख्य सड़कों और गलियों में सीसीटीवी लगाने की मांग

मनोज के पिता के हल्दुचौड पहुंचने के बाद शनिवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक दो भाईयों व दो बहनों में दूसरे नंबर का था। मृतक की मां देवकी देवी बदहवास है, वह बार-बार मनोज को पुकार के उसे उठाने का प्रयास कर रही है। उसकी मौत से पूरे परिवार और इलाके में मातम पसरा हुआ है।