Uttrakhand News :उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से समीक्षा अधिकारी (RO) एवं सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू,इन स्टेप्स को फॉलो कर करें आवेदन

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड आरओ/एआरओ भर्ती प्रीलिम एग्जाम में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से समीक्षा अधिकारी (RO) एवं सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

जो अभ्यर्थी प्रीलिम एग्जाम में सफलता प्राप्त कर चुके हैं वे निर्धारित अंतिम तिथि 16 जून 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भर सकते हैं। अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म यूकेपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक से भर सकते हैं।

💠इन स्टेप्स को फॉलो कर करें आवेदन

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : राज्य व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अल्मोड़ा द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज रैंगल व राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जूड़ में विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन

यूकेपीएससी आरओ- एआरओ मेंस एग्जाम में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाना है।
इसके बाद आपको Recruitment Notifications बॉक्स में क्लिक करना है।
अब अगले पेज पर आपको RO/ARO Exam-2023 के सामने आवेदन के लिंक पर क्लिक करना है।
इसके बाद आप मांगी गई डिटेल दर्ज करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।
अंत में निर्धारित शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।
UKPSC RO/ARO Recruitment 2024 Online Form- डायरेक्ट लिंक
💠आवेदन शुल्क

इस भर्ती के मुख्य एग्जाम में आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को अनारक्षित वर्ग/ उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर को शुल्क के रूप में 222.30 रुपये जमा करना होगा। उत्तराखंड अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति वर्ग को शुल्क के रूप में 102.30 रुपये का भुगतान करना होगा। शारीरिक रूप से दिव्यांग अभ्यर्थियों को केवल 22.30 रुपये जमा करना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने उत्तराखंड के लिए किया बड़ा ऐलान,भूस्खलन और बादल फटने की वजह से होने वाली आपदा में वित्तीय सहायता देने का ऐलान

💠कब होगा मेंस एग्जाम

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आरओ/ एआरओ मेंस एग्जाम 2024 का आयोजन 26 अक्टूबर एवं 27 अक्टूबर 2024 को किया जाएगा। एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से कुछ दिन पूर्व डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *