Uttrakhand News :आर्टिकल 370 देखने पहुंचे उत्तराखंड के मुख़्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के मुख़्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ ‘आर्टिकल 370’ देखने पहुंचे. भारत सरकार ने पांच अगस्त 2019 को कश्मीर से 370 हटा कर एक अभूतपूर्व फैसला लिया था.

जहां इस ऐतिहासिक फैसले पर बनी फ़िल्म आर्टिकल 370 को देश भर में रिलीज़ किया गया है. वहीं इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ इस मूवी को देखने पहुंचे है.

बता दें कि इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस फ़िल्म को देखने के बाद सराहना भी की है. सीएम धामी ने बताया है कि कश्मीर से 370 हटाना कई मायने में फायदेनमंद साबित हुआ है. ऐसे में 370 हटाना इतना आसान नहीं था. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व से यह संभव हो पाया है. दरअसल सीएम धामी ने इस ‘आर्टिकल 370’ फ़िल्म को देखने के लिए जनता से अपील भी की है.

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बुधवार 17 अप्रैल 2024

ऐसें में एक्ट्रेस यामी गौतम की ये ‘आर्टिकल 370’ मूवी बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. आपको बता दें कि आर्टिकल 370 का ट्रेलर काफी धांसू था. जिसको देखकर दर्शक इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. देशभर में यह आर्टिकल 370 मूवी पहले से ही काफी चर्चा में बना हुआ था. पीएम मोदी ने भी फिल्म रिलीज होने से पहले इसकी चर्चा की थी. जिसके बाद से यह मूवी और सुर्खियां बटोर रही है. और आज इस फिल्म को देखने के लिए उत्तराखंड के मुख़्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रविवार को अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ ‘आर्टिकल 370’ देखने पहुंचे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *