Uttrakhand News :अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार,तीन लोग घायल

ख़बर शेयर करें -

मदकोट से मुनस्यारी जा रही एक कार कैठी बैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि कार में सवार सभी लोगों को कोई खास चोट नहीं आई। मंगलवार को मदकोट से मुनस्यारी की ओर एक कार आ रही थी जिसमें कार चालक समेत तीन लोग सवार थे।

कैठी बैंड से ऊपर वाहन चालक भगवान राम ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार 100 मीटर नीचे जा गिरी। स्थानीय लोगों ने कार से घायलों को सकुशल निकाला और अन्य वाहन से मुनस्यारी अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों का सीएचसी में प्राथमिक इलाज कराने के बाद घर भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में निर्मित 12 दवाओं के सैंपल जांच में हुए फेल,सीडीएसओ ने इसे लेकर ड्रग अलर्ट किया जारी

💠सड़क हादसे में चालक जख्मी, रेफर

टनकपुर (चंपावत)। टनकपुर-सितारगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह कमलपथ के पास दो कार आमने-सामने भिड़ गईं। हादसे में एक कार का चालक जख्मी हो गया।

जानकारी के मुताबिक सुबह एनएच पर टनकपुर से बनबसा जा रही एक कार कमलपथ के पास गति अवरोधक में अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही कार से टकरा गई। कार में तीन लोग सवार थे। हादसे में कार चालक बिजनौर निवासी कपिल कुमार (25) पुत्र हरविंदर कुमसा घायल हो गया। उसे टनकपुर उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉ. मोहम्मद उमर ने बताया कि कपिल के सिर पर चोट लगी है। प्राथमिक इलाज के बाद उसे हल्द्वानी रेफर किया गया है.