Uttrakhand News :यहा ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई एक्सयूवी कार,हादसे में उत्तराखंड निवासी तीन युवकों की मौत

ख़बर शेयर करें -

यूपी के लखीमपुर खीरी में सड़क हादसा हो गया। गोला-खुटार रोड पर रविवार की सुबह उत्तराखंड से आ रही एक एक्सयूवी कार ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। इसके बाद अनियंत्रित हुई एक्सयूवी सामने से आ रही वैगन आर कर से भी टकरा गई।

💠इस हादसे में एक्सयूवी सवार उत्तराखंड निवासी तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि दो युवक जख्मी हो गए।

हादसा सुबह 8 बजे के करीब मैलानी थाना क्षेत्र में नौवां खेड़ा गांव के पास हुआ। खुटार की ओर से आ रही एक उत्तराखंड नंबर की एक्सयूवी कार (यूके 05 डी 5885) सामने से जा रही ईंटों भरी ट्राली में जा टकराई। ट्राली से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई एक्यूवी सामने से आ रही दूसरी कार से भी भिड़ गई। हादसे में एक्सयूवी कर के परखच्चे उड़ गए और वैगन आर कार खाई में जा गिरी। इस सड़क हादसे में उत्तराखंड के पिथौरागढ़ निवासी तीन युवकों की मौत हो गई और दो को जख्मी हालत में गोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। पुलिस के मुताबिक मरने वालों की पहचान जचल सिंह (30), कुन्दन सिंह (35) व प्रतीक शर्मा (30) निवासी पिथौरागढ उत्तराखंड के रूप में हुई है। जबकि पिथौरागढ़ के ही नरेन्द्र सिंह (30) व अनिकेत (30) को गोला सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रधानमंत्री मोदी ने ऋषिकेश के आईडीपीएल खेल मैदान में डमरु बजाकर उनके चुनावी जनसभा को किया संबोधित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *