Uttrakhand News :आज भारतीय जनता पार्टी की एक दिवसीय विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी आयोजित,1350 से अधिक पार्टी पदाधिकारी होंगे शामिल

0
ख़बर शेयर करें -

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 15 जुलाई (सोमवार) को एक दिवसीय विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित होगी जिसमे केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में प्रदेशभर से आए लगभग 1350 से अधिक पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे।

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लगाई गई जीत की हैट्रिक एवं मुख्यमंत्री धामी के सफल तीन साल के कार्यकाल को लेकर प्रस्ताव पारित करने के साथ संगठन की आगामी गतिविधियों पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी।

बैठक की तैयारी को लेकर आयोजन स्थल ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी ऑडिटोरियम में प्रदेश महामंत्री संगठन से अजेय कुमार की उपस्थिति में महत्वपूर्ण व्यवस्था बैठक संपन्न हुई।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा कि प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बैठक को लेकर बनाई गई सभी व्यवस्था विभाग की टीमों के कार्यों की समीक्षा की। जिसके तहत कार्यालय विभाग, अथिति स्वागत विभाग, पंजीकरण विभाग, आवास विभाग, वीवीआईपी विभाग, भोजन व्यवस्था विभाग, संकेतक विभाग, प्रदर्शनी विभाग, साज सज्जा विभाग, सभागार एवं मंच विभाग, सभागार व्यवस्था विभाग, आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग, स्वच्छता विभाग, चिकित्सा विभाग, पार्किंग विभाग से संबंधित पार्टी पदाधिकारियों ने विस्तार से अपने कामों की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया से की वार्ता,38 वें राष्ट्रीय खेलों की तिथि जल्द होगी घोषित

चौहान ने बताया कि कार्यसमिति दौ में सत्रों में होगी, जिसके तहत प्रथम सत्र की शुरुआत 11 बजे दीप प्रज्वलन, वंदे मातरम एवं प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट के प्रस्तावना भाषण से होगी। इसके उपरांत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का उद्घाटन भाषण और केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा समेत समस्त नवनिर्वाचित सांसदों का अभिनंदन किया जाएगा। तदोपरांत मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर आभार प्रस्ताव पर चर्चा की जाएगी और पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम कार्यकर्तओं में उत्साह भरेंगे। इस दौरान पार्टी प्रदेश नेतृत्व की ओर से सर्वोत्तम प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों का भी सम्मान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :पाखरो रेंज में हुए घोटाले के संबंध में पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत से ईडी ने करीब 12 घंटे की पूछताछ,कई विषयों पर करीब 50 सवाल पूछे गए

कार्यसमिति के दूसरे सत्र में राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल की ओर से लोकसभा चुनाव विश्लेषण प्रस्तुत किया जाएगा। इसके बाद प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार की ओर से संगठन की आगामी गतिविधियों की चुनाव की तैयारियों से संबंधित जानकारी साझा की जाएगी। बैठक में पुष्कर सिंह धामी के बतौर मुख्यमंत्री 3 साल के सफल कार्यकाल पर बधाई प्रस्ताव भी रखा जाएगा। कार्यसमिति के समापन भाषण के संदर्भ में प्रतिभागियों को केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर का संबोधन होगा।

प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में आज की इस व्यवस्था बैठक में प्रदेश महामंत्री खिलेन्द्र चौधरी, राजेंद्र बिष्ट, पुनीत मित्तल, आदित्य चोहान, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा समेत सभी विभागों के पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *