Uttrakhand News :पूर्व कांग्रेस विधायक शैलेंद्र रावत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेता भाजपा में हुए शामिल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कोटद्वार से पूर्व कांग्रेस विधायक शैलेंद्र रावत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेता रविवार को भाजपा में शामिल हो गए ।

यहां प्रदेश पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होने वालों को माला एवं पटका पहना कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रतिनिधि के रूप में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मौजूद थे ।

इस मौके पर अपने संबोधन में भट्ट ने नवांतुकों को पार्टी में शामिल होने पर बधाई देते हुए उनसे लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की जीत के मिशन में जुट जाने का आहवान किया । उन्होंने कहा, ”आप सभी पार्टी के मिशन में जुट जाएं और पार्टी का संरक्षक होने के नाते मैं आप सबके सम्मान एवं भावनाओं का ख्याल रखूंगा। ”

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड परिवहन निगम में हुए अफसरों के तबादले,11 कंडक्टरों का प्रमोशन

उन्होंने कहा कि दुनिया में भारत की साख चरम पर है और 2025 तक प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ राज्य और 2047 तक देश को विकसित देश बनाने के मिशन में सभी को सहयोग करना है ।

भटट ने कहा कि सबको मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड जीत के साथ विकास पुरुष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करना है।

उन्होंने कहा कि इस समय देश की तरह उत्तराखंड का राजनीतिक परिदृश्य भी पूरी तरह भगवामय हो गया है और यही वजह है कि पार्टी में शामिल होने की इच्छा रखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है । उन्होंने बताया कि एक सप्ताह बाद इससे भी बड़ी संख्या वाला पार्टी सदस्यता कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड हाईकोर्ट के रामनगर क्षेत्र में शिफ्टिंग की फिर से जगी उम्मीद

मंत्री जोशी ने कहा,” देश के राममय और मोदीमय माहौल में यहां पार्टी की सदस्यता लेने वालों का यह दृश्य बताने के लिए काफी है कि इस बार केंद्र में हम 400 के पार जाने वाले हैं । साथ ही मुख्यमंत्री के शानदार कार्यों के कारण हम प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटें भी पिछली बार के मुकाबले दोगुने मतों से जीतने वाले हैं । ”

राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने कहा कि भाजपा परिवारवाद नहीं, परिवार भाव से चलने वाली पार्टी हैं और इसलिए सभी लोगों का संगठन में परिवार के सदस्यों को तरह ध्यान रखा जाएगा।

प्रदेश पार्टी मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि कार्यक्रम में विभिन्न पार्टियों के ढ़ाई हजार से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *