Uttrakhand News :लोस चुनाव से ठीक पहले त्यागपत्र से कांग्रेस को झटका देने वाले मनीष खंडूड़ी भाजपा में हो सकते हैं शामिल

0
ख़बर शेयर करें -

लोस चुनाव से ठीक पहले त्यागपत्र से कांग्रेस को झटका देने वाले मनीष खंडूड़ी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों ने भी मनीष के पार्टी में शामिल होने की संभावना जताई है। मनीष के पिता मेजर जनरल बीसी खंडूड़ी भाजपा के खांटी नेता हैं और बहन ऋतु खंडूड़ी भूषण पार्टी विधायक होने के साथ उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष हैं।

सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों से मनीष भाजपा नेताओं के संपर्क में थे। दो दिन पहले भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के साथ नई दिल्ली में थे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand :शिक्षा विभाग में प्रधानाचार्य के पदों पर 29 सितंबर को होने वाली भर्ती हो सकती है स्थगित,जानिये वजह

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता ने मनीष की मुलाकात पार्टी के केंद्रीय नेताओं से कराई। मनीष खंडूड़ी कुछ दिन बाद भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। 10 मार्च के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड प्रवास पर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :शासन ने नगर निगम देहरादून व नवगठित पिथौरागढ़ व अल्मोड़ा नगर निगमों के परिसीमन की अधिसूचना की जारी

इसी दौरान नड्डा की उपस्थिति में मनीष को पार्टी की सदस्यता दिलाई जा सकती है। कांग्रेस के कुछ और वरिष्ठ नेता भी भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं, जो पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *