Uttrakhand News :यहां चोरों ने दुकान का शटर उखाड़ कर लाखों रुपए के फोन और गल्ले में रखी नकदी कर डाली चोरी,तीन-चार आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद

ख़बर शेयर करें -

सिडकुल थाना क्षेत्र में एक मोबाइल फोन की दुकान का शटर उखाड़कर चोरों ने लाखों रुपये के फोन और गल्ले में रखी नकदी चोरी कर ली। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन-चार आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

💠पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगालते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चोरी की वारदात से पुलिस के गश्त की भी पोल खुलकर सामने आई है। पुलिस के अनुसार, बैरियर नंबर छह से सटे रावली महदूद रोड ब्रह्मपुरी में मानव पुंडीर की मोबाइल फोन की है। उसका मकान भी दुकान के ऊपर बना हुआ है। सोमवार की रात दुकान बंद कर वह घर चला गया। मंगलवार की सुबह उठने के बाद नीचे उतरकर आया तो दुकान का शटर उखड़ा देख उसके होश उड़ गए।

💠दुकानदार ने दी पुलिस को तहरीर

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीओ सदर स्वप्निल मुयाल ने भी पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर मुहं पर कपड़ा बांधे एक आरोपी शटर उखाड़कर अंदर घुसता नजर आया। जबकि दो से तीन आरोपी बाहर खड़े दिखे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा चौसली के पास हुआ बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी

दुकान मालिक मानव के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही विभिन्न कंपनियों के महंगे मोबाइल फोन मंगवाए गए थे। मानव का दावा है कि मोबाइलों की कीमत करीब 20 लाख है। गल्ले से लाखों रुपये की नकदी चोरी हुई है। इस संबंध में दुकानदार ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

💠तड़के दिया चोरी की वारदात को अंजाम

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपियों ने चोरी की वारदात को सुबह साढ़े चार से पांच बजे के बीच अंजाम दिया है। कुछ आरोपी बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे। जबकि एक आरोपी शटर उखाड़कर नीचे लेटकर अंदर दाखिल हुआ। इसके बाद उसने मोबाइल फोन व नकदी बैग में भरी। बाहर निकलकर आया। फिर सभी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं को पुनर्जीवित करने के लिए की अनुकरणीय पहल

💠तो पहले की गई रैकी

जिस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, उससे माना जा रहा है कि पूरी योजनाबद्ध तरीके से घटना की गई। संभावना है कि आरोपी आसपास के किसी इलाके में रह रहे हों। उन्होंने पहले ही दुकान की रैकी की होगी। वहीं आरोपियों ने बैग में नकदी और मोबाइल फोन भरे, इस बीच दो मोबाइल फोन भी मौके पर ही गिर गए।

चोरी के मामले में पुलिस टीमों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। सीसीटीवी कैमरे चेक कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। – स्वप्निल मुयाल, सीओ सदर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *