Uttrakhand News :यहा पूर्व विधायक सहित पूरे परिवार वालो के विरुद्ध बहू ने लगाए ये गंभीर आरोप,केस दर्ज

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा से पूर्व विधायक सुरेश राठौर की पुत्रवधु ने बिजनौर में स्योहारा थाने पहुंच कर अपने ससुराल वालों के विरुद्ध बयान दर्ज कराए हैं। पीड़ित पुत्रवधु का आरोप है कि दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया जा रहा था, साथ ही उसका ससुर पूर्व विधायक उसके साथ अश्लील हरकत करता था।

स्योहारा निवासी हिमानी की शादी पांच वर्ष पूर्व उत्तराखंड के ज्वालापुर विधानसभा से पूर्व विधायक सुरेश राठौर के पुत्र शिवप्रताप सिंह के साथ हुई थी। हिमानी का आरोप था कि शादी के बाद से ही उसके ससुर सुरेश राठौर, सास रविंद्र कौर, पति शिवप्रताप आदि हरिद्वार में एक कोठी की मांग को लेकर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहे थे। पीड़ित पुत्रवधु की तहरीर पर मंगलवार को स्योहारा थाने में न्यायालय के आदेश पर पूर्व विधायक सुरेश राठौर सहित सात के विरुद्ध जानलेवा हमला, दहेज उत्पीड़न, छेड़छाड़, एससी एसटी, बलवा, मारपीट आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :नैनीताल पुलिस ने धर दबोची दिल्ली के बंटी-बबली की जोड़ी,होंडा सिटी कार से आकर करते थे हल्द्वानी में चोरी

वहीं, बुधवार को पीड़ित पुत्रवधु हिमानी ने सीओ सर्वम सिंह के समक्ष अपने ससुराल वालों के विरुद्ध बयान दर्ज कराए हैं। पीड़िता ने बयान में अपने ससुर पूर्व विधायक सुरेश राठौर पर अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपने बयान में अपने पति शिवप्रताप सिंह पर भी अन्य लड़कियों से संबंध होने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यहा मतदाता द्वारा ईवीएम मशीन तोड़ने की घटना आई सामने,पुलिस ने लिया हिरासत में

पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं। पीड़िता के अगले बयान न्यायालय में भी दर्ज कराए जाएंगे। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। – सर्वम सिंह, सीओ धामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *