Uttrakhand News :स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने मेडिकल कॉलेजों में इतने पदों पर आवेदन के लिए 11 मार्च को पोर्टल खोलने के दिए निर्देश

ख़बर शेयर करें -

नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारी रविवार को स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मिले। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने मेडिकल कॉलेजों में 1455 पदों पर आवेदन के लिए 11 मार्च को पोर्टल खोलने के निर्देश दे दिए।

💠इससे नर्सिंग महासंघ में खुशी की लहर है।

बेरोजगार नर्सिंग अधिकारियों के संगठन नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री से कहा कि 12 दिसंबर को मेडिकल कॉलेज के 1455 पदों का जो पोर्टल बंद किया गया था उसको तुरंत खोलने के लिए आग्रह किया। मंत्री ने विभागीय अधिकारियों की ओर से बैठक की गई और तुरंत निर्णय लिया गया कि 11 मार्च को मेडिकल कॉलेज के 1455 पदों का लिए पोर्टल फॉर्म भरने के लिए खोल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :कुमाऊं और नागा रेजिमेंट के पूर्व सैनिकों फिर सेवा का मिलेगा अवसर,दो मई को होगी पूर्व सैनिकों की भर्ती

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा की जिन लोगों का चयन चिकित्सा स्वास्थ्य में एक बार हो चुका है वह दोबारा इस भर्ती में आवेदन न करें। इस संवाद में नर्सिंग महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष हर्ष व्यास, उपाध्यक्ष मनीष चौहान, लीला चौहान, विजय चौहान, विनोद उनियाल, लोकेंद्र राणा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News :दुकान से घर के लिए निकला युवक मगर अस्पताल में मिली लाश,शहर में हडकंप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *