Uttrakhand News :उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग परीक्षा घपले में फरार 50 हजार रुपये के इनामी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) परीक्षा घपले में फरार 50 हजार रुपये के इनामी को एसटीएफ ने यूपी के अलीगढ़ से गिरफ्तार किया है। जुलाई 2022 में यूकेएसएसएससी परीक्षा घपले का खुलासा होने के बाद से आरोपी फरार था।

💠इस बीच आरोपी आगरा, दिल्ली, अलीगढ़, अजमेर आदि शहरों में भेष बदलकर रहा।

पुलिस अधीक्षक एसटीएफ चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि यूकेएसएसएससी की स्नातक स्तरीय परीक्षा समेत चार परीक्षा घपलों की जांच एसटीएफ ने की। जांच के दौरान आरोपी काशान निवासी मोहल्ला हुसैनी रसूलपुर जिला फिरोजाबाद (यूपी) फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शहीद हुए सैनिकों के परिजनों को मिलने वाली अनुदान राशि 10 लाख से बढ़ाकर 50 लाख रुपये करने की घोषणा

एसटीएफ की टीमें लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। कई बार आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई। एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने आरोपी की सूचना जुटाने को टीम लगाई। आरोपी के अलीगढ़ में होने की भनक लगने पर एक सप्ताह पहले टीम वहां भेजी गई।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 26 जुलाई 2024

कई दिन की छापेमारी के बाद अलीगढ़ के जमालपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। रविवार को एसटीएफ की टीम आरोपी को लेकर दून पहुंची। पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया किया। कोर्ट से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *