Uttrakhand News :हरक सिंह रावत की पुत्र वधु अनुकृति गुसाईं बीजेपी में हुई शामिल,जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार भी बीजेपी में हुए शामिल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव समाप्त हो चुके हैं लेकिन बीजेपी में नेताओं का शामिल होना जारी है. आज बीजेपी में कई नेता शामिल हुए इनमें से कांग्रेस से इस्तीफा देकर हरक सिंह रावत की पुत्र वधु अनुकृति गुसाईं शामिल हुईं तो वही कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक सुरेश गंगवार भी बीजेपी में शामिल हुए.

💠लैंसडाउन से लड़ा था विधानसभा चुनाव

उत्तराखंड में कांग्रेस से नेताओं का जाना जारी है कांग्रेस के कद्दावर नेता हरक सिंह रावत की पुत्र वधु अनुकृति ने आज बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इससे पहले लोकसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी का समर्थन किया था. अनुकृति ने साल 2022 विधान सभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लैंसडाउन से लड़ा था. काफी समय से चर्चा की जा रही थी कि अनुकृति गुसाईं और हरक सिंह रावत बीजेपी ज्वाइन करेंगे लेकिन लोकसभा चुनाव में ऐसा नहीं हो सका. आज अचानक अनुकृति ने बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के समक्ष बीजेपी ज्वाइन कर ली लेकिन हरक सिंह रावत बीजेपी ज्वाइन करने नही पहुंचे अनुकृति के साथ सुरेश गंगवार ने भी बीजेपी ज्वाइन की सुरेश गंगवार कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक थे.

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग ने उत्तराखंड के पांच जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट किया जारी,दी गई चेतावनी

💠जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार भी बीजेपी में शामिल

वहीं उधम सिंह नगर से जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने भी बीजेपी ज्वाइन की है. बीजेपी में शामिल होने वाले इन सभी नेताओ ने कहा की हम सभी देश के पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में आए हैं. आपको बता दें कि उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी में नेताओं का शामिल होना लगातार जारी है एक बार फिर कई बड़े कांग्रेस नेताओ ने बीजेपी ज्वाइन की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *