Uttrakhand News :टनकपुर में गुरिल्ला संगठन ने किया प्रदर्शन,अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

ख़बर शेयर करें -

टनकपुर 2 मार्च आज यहां एस एस बी गुरिल्ला संगठन ने अपनी मांगों को लेकर गांधी मैंदान में एक सभा की ।सभा के बाद गांधी मैंदान से मुख्यमंत्री के कैम्प कार्यालय फिर उपजिलाधिकारी कार्यालय तक जूलूस निकाला तथा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौपे। 

मुख्यमंत्री को प्रेसित ज्ञापन में गुरिल्लों ने कहा है कि 20दिसंबर को गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही हेतु जो निर्देश  सचिवों तथा विभागीय अधिकारियों को दिए गये उनपर अभी तक संबंधित अधिकारियों ने कोई कार्यवाही नहीं की है जिससे गुरिल्लों को पुनः आंदोलन को बाध्य होना पड़ा है इसलिए शीघ्र उन सभी अधिकारियों की समीक्षा बैठक बुलाई जाय। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जागेश्वर धाम में आयोजित श्रावणी मेले में बड़ी संख्या में उमड़े श्रद्धालु

गांधी मैंदान और उपजिलाधिकारी कार्यालय में सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री भले ही गुरिल्लों की समस्या का समाधान करना चाहते हैं उनके अधिकारी ही उनके आदेशों पर पलीता लगा रहे हैं यही नहीं ये अधिकारी बिगत 11 वर्षों में गुरिल्लों के लिए जारी शासनादेशों के अनुपालन में टालमटोली करते रहे हैं जिससे अधिकांश गुरिल्ले नौकरी की आयु सीमा से बाहर हो चुके हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :नैनीताल रोड और बाजार क्षेत्र से लगे इलाकों में करीब पांच घंटे की जाएगी बिजली कटौती

गुरिल्लों ने चेतावनी दी है कि लोकसभा चुनाव से पहले सरकार ने गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही नहीं की तो उनके द्वारा चुनाव बहिष्कार अथवा नोटा बटन दबाने जैसा कठोर कदम उठाए जायेंगे। 

प्रदर्शन में संगठन के केन्द्रीय अध्यक्ष ब्रह्मा नन्द डालाकोटी, जिलाध्यक्ष ललित बगौली , टनकपुर प्रभारी बलवंत कुल्याल, मोहन सिंह खर्कवाल, भगवान दास, किशनाराम, प्रकाश सिंह, लक्ष्मीदत्त जोशी,हेम भट्ट, शकुंतला,पार्वती देवी, बिमला पाटनी चेतराम, रमेश लखेड़ा कविता देवी धना देवी उमापति सहित काफी संख्या में गुरिल्ले सम्मिलित हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *