Uttrakhand News:विद्यालय में जलापूर्ति ठप होने से नही बना भोजन,विद्यार्थियों को खिलाने पड़े बिस्कुट,पता चलने पर अभिभावकों ने बीईओ कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए जमकर काटा हंगामा

ख़बर शेयर करें -

अटल उत्कृष्ट इंटर कॉलेज, द्वाराहाट में जलापूर्ति ठप होने से मध्याह्न भोजन नहीं बन सका, ऐसे में विद्यार्थियों को बिस्कुट खिलाने पड़े। इसका पता चलने पर अभिभावकों का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने विद्यालय बंद करते हुए विद्यार्थियों के साथ बीईओ कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा काटा।

लंबे समय से जीआईसी द्वाराहाट में जलापूर्ति ठप होने से नाराज अभिभावक शुक्रवार को विद्यालय पहुंचे और विद्यार्थियों को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष गिरीश मठपाल ने कहा कि जलापूर्ति सुचारु करने की मांग पर पूर्व में विद्यालय प्रबंधन और जल संस्थान को ज्ञापन दिया था लेकिन कोई कदम नहीं उठाए गए। विद्यालय में पानी न आने से मध्याह्न भोजन नहीं बन सका और विद्यार्थियों को बिस्कुट बांटने पड़े। पानी की कमी से विद्यार्थी और शिक्षक शौचालय का प्रयोग नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :विधानसभा अल्मोडा के विकास खण्ड भैसियाछाना अन्तर्गत कनारीछीना में निर्माणाधीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन निर्माण को पूर्ण करने हेतु जिला योजना से धनावंटन करने की मांग को पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने लिखा जिलाधिकारी को पत्र, एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सोंपा ज्ञापन

सूचना के बाद नायब तहसीलदार सुनील दत्त सिमल्टी और जल संस्थान के जेई सुनील कुमार गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अभिभावकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे जल्द जलापूर्ति सुचारु करने की मांग पर अड़े रहे। जल संस्थान के अधिकारियों ने नई पेयजल लाइन बिछाने तक अपने संसाधनों से पानी की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया तब जाकर अभिभावक और विद्यार्थी यहां से रवाना हुए। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख दीपक किरौला, मुकेश उपाध्याय, ललित मठपाल, दीपा देवी, चंद्र प्रकाश, रमेश चंद्र, जीवन सिह, नीतू देवी, नंदन सिंह सहित कई अभिभावक और विद्यार्थी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *