Uttrakhand News :पंखे के सामने सोने को लेकर हुए विवाद के दौरान पिता के हाथ का चाकू पुत्र को लगने से हुई पुत्र की मौत

ख़बर शेयर करें -

नानकमत्ता। पंखे के सामने सोने को लेकर हुए विवाद में पिता और पुत्र आपस में भिड़ गए। विवाद के दौरान पिता के हाथ का चाकू पुत्र के सीने में जा लगा। चाकू लगने से पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजन उसे नागरिक चिकित्सालय खटीमा ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

सितारगंज के ग्राम लालपुर निवासी सलविंदर सिंह उर्फ छिंदा पुत्र जगीर सिंह अपनी पत्नी सतनाम कौर के साथ पिछले लगभग 30 वर्षों से गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब में सेवादारों के आवास संख्या 82 में रहकर सेवादारी करता है। सलविंदर सिंह का पुत्र दलजीत सिंह (35) भी पिछले कुछ महीनों से गुरुद्वारे के लंगर में सेवा कर रहा था। बृहस्पतिवार देर रात आवास के बरामदे में पंखे के सामने सोने को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों के बीच आपस में गुत्थम-गुत्था हो गई। इस दौरान पिता के हाथ का चाकू दलजीत सिंह के सीने में जा लगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :थाना लमगड़ा पुलिस ने दुष्कर्म/पोक्सो एक्ट के 01 आरोपी को किया गिरफ्तार

आनन-फानन में परिजन उसे नागरिक चिकित्सालय खटीमा ले गए। जहां चिकित्सकों ने दलजीत को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी रमन कौर, पुत्री सीरत कौर, पुत्र युवराज सिंह, मां सतनाम कौर एवं छोटे भाई गुरजीत सिंह गमगीन हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के परिजनों के बयान लिए। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के छोटे भाई गुरजीत सिंह की तहरीर पर पुलिस ने सलविंदर सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली। थानाध्यक्ष गौरव ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।